पूनियां ने बेनिवाल को दी नसीहत, कहा- बेनीवाल अपनी पार्टी चलाने में ध्यान दें तो बेहतर होगा, पायलट को दिया धन्यवाद

बेनीवाल को पहले भी समझाया गया था हमारी पार्टी के नेताओं पर बयानबाजी करना बंद करे, हाईब्रीड फॉर्मूले पर विरोध के लिए सचिन पायलट को दिया धन्यवाद

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. शनिवार को राजस्थान प्रदेश भाजपा मुख्यालय में दीपोत्सव कार्यक्रम मनाया गया. इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने पत्रकारों सेबात करते हुए हनुमान बेनीवाल के ट्वीट पर कहा कि वे गठबंधन की मर्यादा का पालन करें. पूनियां ने कहा कि बेनीवाल को पहले भी समझाया गया था कि वे अपनी पार्टी चलाने में ध्यान दें तो बेहतर होगा. बेनीवाल हमारी पार्टी के नेताओं पर बयानबाजी करना बंद करे, उन्हें एक बार और समझाया जाएगा.

प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों में हाईब्रीड फॉर्मूले के सवाल पर पूनियां ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही हाइब्रिड है. सतीश पूनियां ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट हाईब्रीड फॉर्मूले का विरोध करने पर कहा कि मैं सचिन पायलट को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने लोकतंत्र को जिंदा रखा. पूनियां ने धारीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे दिन में आठ बार अपना बयान बदलते हैं, धारीवाल का कोई धर्म नहीं है.

बता दें, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को भाजपा की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पूर्व कैबिनेट मंत्री यूनुस खान पर खुलकर आरोप लगाते हुए भाजपा के शीर्ष नेताओं को ट्वीट कर कहा था कि गठबंधन होने के बाद भी उपचुनावों में पूर्व सीएम राजे और युनुस खान ने आरएलपी प्रत्याशी नारायण बेनीवाल की खिलाफत की. बेनीवाल ने कहा कि खान यहां 7 दिन तक डेरा डाले रहे और वसुंधरा राजे ने उनके भाई नारायण को हरवाने के लिए यहां पूरी ताकत लगा दी. भाजपा की पूरी टीम कांग्रेस में मिलवा दी. भाजपा का 35% वोट आरएलपी को मिला बाकी कांग्रेस में चला गया, इसके चलते जीत का अंतर कम हुआ. बेनीवाल ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से इन नेताओं के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की. बेनीवाल ने यह भी कहा कि अगर पार्टी इन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती तो गठबंधन पर विचार किया जाएगा.

उधर दिवाली के मौके पर भाजपा मुख्यालय को आकर्षक रोशनी से सजाया गया. मुख्यालयपर आयोजित दीपोत्सव कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संदेश सुनाया गया और शहीदों को भी नमन किया गया. कार्यक्रम में संगठन महामंत्री चन्द्रषेखर, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, सांसद दिया कुमारी, मीडिया प्रमुख विमल कटियार, प्रवक्ता पकंज मीणा सहीत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Leave a Reply