जिनके घर शीशे के बने होते हैं वो दूसरों के घर पत्थर नहीं फेंकते- पूनियां पर चांदना का बड़ा पलटवार

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर शुरू हुई सियासत, कांग्रेस को नेहरू गांधी खानदान की चापलूसी के सिवा कुछ नहीं दिखता- सतीश पूनियां, जिस बीजेपी ने नरेन्द्र मोदी के जिंदा रहते उनके नाम पर क्रिकेट स्टेडियम का नाम रख दिया, आज वो लोग स्वर्गीय राजीव गांधी के नाम पर कर रहे हैं आपत्ति- अशोक चांदना

सतीश पूनियां पर अशोक चांदना का बड़ा पलटवार
सतीश पूनियां पर अशोक चांदना का बड़ा पलटवार

Politalks.News/Rajasthan. हाल ही में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल (Rajiv Gandhi Rural Olympic Games) को लेकर प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार (Gehlot Government) और कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधने वाले बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां (Satish Poonia) के बयान पर जोरदार पलटवार करते हुए गहलोत सरकार में खेल मंत्री अशोक चांदना (Ashok Chandna) ने कहा कि पूनियां का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है. चांदना ने कहा कि जिनके घर शीशे के बने होते हैं वो दूसरों के घरों में पत्थर नहीं फेंकते, जिस बीजेपी (BJP) ने नरेन्द्र मोदी के जिंदा रहते उनके नाम पर क्रिकेट स्टेडियम का नाम रख दिया, आज वो लोग स्वर्गीय राजीव गांधी के नाम पर आपत्ति कर रहे हैं.

दरअसल, प्रदेश की गहलोत सरकार द्वारा आगामी 26 जनवरी से प्रदेश भर में ग्रामीण खेलों के आयोजन किए जा रहे हैं. इसी बीच हाल ही में प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने इन खेलों का नाम राजीव गांधी ग्रामीण खेलों के नाम पर रख दिया है. जिसके बाद के भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है और राज्य सरकार की ओर से आयोजित होने वाले इन ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर सियासत गरमा गई है. हाल ही में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल को लेकर प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि इस देश में सर्वाधिक राज कांग्रेस ने किया है. इस दौरान हजारों स्टेडियम, खेल पुरस्कार, विद्यालय, कॉलेज और योजनाओं के नाम नेहरू और गांधी के नाम पर रखे हैं, ऐसे में कांग्रेस को नेहरू गांधी खानदान की चापलूसी के सिवा कुछ नहीं दिखता.

यह भी पढ़ें: बच्चों के स्वास्थ्य के साथ कोई समझौता नहीं, 31 जनवरी बाद होगी सख्ती, नो वैक्सीन-नो एंट्री- गहलोत

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां के इस बयान पर जोरदार पलटवार करते हुए गहलोत सरकार में खेल मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि सतीश पूनियां और बीजेपी को हाल ही में हुए उपचुनावों में हार का सामना करना पड़ा है, इस वजह से सतीश पूनियां का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है. पूनियां को खुद की कुर्सी डगमगाती हुई नजर आने लगी है. जिसके कारण वह इस तरह के बयान दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- किसमें कितना है दम, 10 मार्च को देखेंगे हम, तारीखों का हुआ एलान, जानिए कब कहां होगा मतदान?

खेल मंत्री अशोक चांदना यहीं नहीं रुके, सतीश पूनियां को नसीहत नसीहत देते हुए चांदना ने कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं वह दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकते. चांदना ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वर्गीय राजीव गांधी के नाम पर आपत्ति ऐसे लोग कर रहे हैं, जिन्होंने जिंदा नरेंद्र मोदी के नाम पर क्रिकेट स्टेडियम बना दिया. आपको बता दें, गुजरात के अहमदाबाद में बने दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्‍टेडियम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम दिया गया है. बीते साल फरवरी में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस स्टेडियम का उद्घाटन किया था.

Leave a Reply