’50 करोड़ में बिका विधायक’- सांसद के इस आरोप पर विधायक का पलटवार- ‘दूसरा रामरहीम है सांसद’

सांसद बालकनाथ के विधायक बलजीत यादव पर सरकार को बचाने के लिए 50 करोड़ में बिकने के आरोप पर विधायक का पलटवार- महिलाओं के जन्मदिन पर नजर आता है, लेकिन, किसी गरीब और आमलोगों के जन्मदिन पर नहीं, उसे (बालकनाथ) भोग विलास की आदत है

फिर आमने सामने हुए सांसद और विधायक
फिर आमने सामने हुए सांसद और विधायक

Politalks.News/Rajasthan. बहरोड़ से कांग्रेस समर्थित विधायक बलजीत यादव और अलवर से भाजपा सांसद महंत बालकनाथ योगी के बीच निकाय चुनाव के दौरान खुलकर सामने आई अदावत अब पहले से ओर तेज होती जा रही है. पिछले दिनों आए सांसद बालकनाथ के बयान पर रविवार को पलटवार करते हुए विधायक बलजीत यादव ने सांसद बालकनाथ को दूसरा रामरहीम बता दिया. बलजीत यादव ने कहा कि वह बालकनाथ महिलाओं के जन्मदिन पर नजर आता है, लेकिन, किसी गरीब और आमलोगों के जन्मदिन पर नहीं, उसे (बालकनाथ) भोग विलास की आदत है, दूसरा रामरहीम है ये सांसद.

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने रविवार को अलवर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आगे कहा कि बालकनाथ अगर संत होता को फाइव स्टार होटलों में नहीं ठहरता, बल्कि एक कुटिया में निवास करता. यादव ने कहा वह हाथ पर 12 लाख की घड़ी पहनता है, 2 लाख के जूते पहनते हैं, 35 हजार रुपए मीटर की धोती बांधते हैं, यही नहीं दो करोड़ की गाड़ी में चलते हैं और खुद के रहने के लिए 50 करोड़ का मठ में मकान बना रहे हैं. विधायक ने कहा बालकनाथ कभी महिलाओं को गुलदस्ते देते हैं तो कभी स्वागत में गले लगते हैं, क्या ये साधु के लक्ष्ण हैं?

यह भी पढ़ें: पूर्व CM राजे की धर्मिक यात्रा से निकले कई सियासी संदेश, गहलोत सरकार पर वार तो अपनों को दिलाई याद

विधायक बलजीत यादव यहीं नही रुके बल्कि उन्होंने सांसद महंत बालकनाथ को लेकर कहा कि वे भगवा वस्त्र में ढोंगी व फर्जी है. हम जींस-शर्ट में संत का जीवन जीते हैं, पिछले दिनों सरकार के मामले में पूरे राजस्थान के कांग्रेस व समर्थित विधायक बाड़े में बंद थे, तब सिर्फ मैं ही अकेला था जो सरकार की बाड़ेबंदी में शामिल नहीं था.

50 करोड़ में बिक गया विधायक बलजीत

आपको बता दें, हाल ही में पूर्व केबिनेट मंत्री डॉ जसवंत यादव के बेटे पर हमले के विरोध में बहरोड़ कस्बे में हुई एक जनसभा के दौरान सांसद बालकनाथ ने विधायक बलजीत यादव पर सरकार को बचाने के लिए 50 करोड़ में बिकने का बड़ा बयान दिया था. यही नहीं बल्कि सांसद ने यह भी कहा था कि विधानसभा में उनके उठाए मु्दे सरकार नहीं मानती है क्योंकि ये पहले ही बिक चुके हैं. इसी का जवाब देते हुए रविवार को विधायक बलजीत यादव ने सांसद पर धावा बोल दिया.

Leave a Reply