नशे में धुत्त होकर तेलंगाना चला रहे केसीआर, ड्रग्स केस में शामिल ज्यादातर लोग TRS के- भाजपा सांसद

हैदराबाद में हुई रेव पार्टी पर गर्माई तेलंगाना की सियासत, विपक्ष केसीआर सरकार पर हमलावर, भाजपा सांसद और प्रदेशाध्यक्ष का जोरदार हमला- 18 घंटे केवल शराब पीकर है बीता रहे केसीआर, रेव पार्टी में शामिल लोगों और तस्करों को गिरफ्तार करने की दी चुनौती, रेवपार्टी में धरे गए हैं जानेमाने लोगों के बच्चे

'नशे में धुत्त होकर तेलंगाना चला रहे केसीआर'mage 2022 04 04 at 2.31.59 pm (1)
'नशे में धुत्त होकर तेलंगाना चला रहे केसीआर'

Politalks.News/Telngana. तेलंगाना (Telangana) में हुई एक रेव पार्टी ने सियासत को गर्मा दिया है. हैदराबाद स्थिति फाइव स्टार होटल में एक रेव पार्टी (Rave party) का आयोजन किया गया, रेव पार्टी के दौरान पुलिस ने यहां छापेमारी की और 142 लोगों को हिरासत में ले लिया है. जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमे कई वीवीआईपी के बच्चे, अभिनेता, नेता शामिल थे. यह पार्टी हैदराबाद के बंजारा हिल स्थित एक फाइव स्टार होटल के पब में चल रही थी. रिपोर्ट के अनुसार पार्टी में कई प्रतिबंधित मादक पदार्थ का इस्तेमाल किया जा रहा था. लोग पार्टी में वीड, कोकेन जैसे नशीले पदार्थ का इस्तेमाल कर रहे थे. अब इसको लेकर विपक्ष के निशाने पर केसीआर सरकार (KCR Govt.) आ गई है. भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष व सांसद संजय कुमार (BJP Telangana President and MP Sanjay Kumar) ने सीएम के चंद्रशेखर राव (KCR) को नशीले पदार्थों की तस्करी में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार करने की चुनौती दी है. दूसरी तरफ इस रेव पार्टी में दिग्गजों के वंशज और जाने माने लोग धरे गए हैं.

ड्रग्स केस में शामिल ज्यादातर लोग TRS के- संजय
भाजपा सांसद संजय ने कहा कि, ‘अगर आप में हिम्मत है तो पुलिस विभाग से नशीले पदार्थों के सेवन और तस्करी में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार करने और उन्हें नारको टेस्ट की खातिर भेजने के लिए कहें. अगर मामले में भाजपा नेता भी शामिल हैं तो हमें कोई आपत्ति नहीं होगी’. संजय ने कहा कि, ‘भाजपा ड्रग तस्करों और यूजर्स से निपटने में बहुत सख्त है. उनकी पार्टी उन्हें किसी भी परिस्थिति में यह जारी रखने की अनुमति नहीं देगी’. उन्होंने आरोप लगाया कि, ‘नशीले पदार्थों के मामले में शामिल अधिकांश लोग तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) से थे’.

यह भी पढ़ें- लाउडस्पीकर विवाद के बाद ठाकरे-गडकरी मुलाकात पर ‘महासियासत’, राउत बोले- सब BJP द्वारा स्क्रिप्टेड

‘केसीआर 18 घंटे केवल शराब पीकर है बीता रहे’
भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि, ‘केसीआर की आदत हो गई है कि वह जांच के नाम पर हंगामा करते हैं और आरोपी से पैसे कमाकर चुपचाप मामले को बंद कर देते हैं’. भाजपा नेता ने दावा किया कि, ‘मुख्यमंत्री नशे की हालत में तेलंगाना चला रहे हैं. पीएम मोदी जहां एक दिन में 18 घंटे कड़ी मेहनत करते हैं, वहीं केसीआर 18 घंटे केवल शराब पीकर बिता रहे हैं’.

यह भी पढ़े: विशेष: मोदी मैजिक के बीच कमजोर कांग्रेस और बिखरे विपक्ष के साथ क्या BJP को हराना है मुमकिन?

रिपोर्ट्स के अनुसार इस रेव पार्टी में एक्टर नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला जो कि मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी भी है उसे पुलिस ने हिरासत में लिया है. गायक राहुल सिपलिगुंज जोकि बिग बॉस तेलुगू के तीसरे सीजन के विजेता रहे हैं उन्हें भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. उन्होंने इसी साल 12 फरवरी को हैदराबाद पुलिस का थीम सॉन्ग भी गाया था जो कि ड्रग्स के ही खिलाफ है. इसके अलावा जिन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है उनमे शीर्ष पुलिस अधिकारी की बेटी, टीडीपी के सांसद का बेटा भी शामिल हैं.

Leave a Reply