पटवारी का सिंधिया पर जबरदस्त हमला- ‘जनता के लिए सड़क पर उतरने वाले घर में छिपकर बैठे हैं’

तीन महीनों में 28 अतिथि शिक्षकों के आत्महत्या का मामला उठाया, उज्जैन और इंदौर का दौरा करने व चंबल को भूलने पर पूछा सवाल, सीएम शिवराज से किसानों का ऋण माफ करने की अपील तो उपचुनाव में किया कांग्रेस की जीत का दावा

Jitu Patwari Vs Jyotiraditya Scinda
Jitu Patwari Vs Jyotiraditya Scinda

PoliTalks.news/MP. बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर कांग्रेस नेताओं की भड़ास अभी तक पूरी तरह से निकली नहीं है. यही वजह है कि रह रहकर एमपी कांग्रेस के नेता सिंधिया के खिलाफ अपने मन के गुबार निकालते रहते हैं. कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जबरदस्त हमला बोलते हुए उन्हें आड़े हाथ लिया, साथ ही कहा कि जनता के लिए सड़क पर उतरने वाले अब घर पर छिपकर क्यों बैठे हैं. पटवारी ने सिंधिया के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर भी निशाना साधा.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए जीतू पटवारी ने सिंधिया पर तीखा वार करते हुए कहा ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था सत्ता के लिए नहीं जनसेवा करने की राजनीति करते है, लेकिन अब जनसेवा करने के लिए चम्बल नहीं गए, पर चुनाव को ध्यान रखते हुए उज्जैन और इंदौर दौरा कर रहे है’. पटवारी ने सिंधिया के एक पुराने बयान पर कहा ‘तीन महीने में 28 अतिथि शिक्षकों ने आत्महत्या कर ली है. सिंधिया घर मे क्यों छुपे हो सड़क पर आओ. विद्वान, अथिति शिक्षक मुद्दे पर सिंधिया सड़क पर उतरने की बात करते थे. बीजेपी में जाने के बाद सिंधिया ने मुख्यमंत्री को आज तक इस मुद्दे पर एक पत्र तक नहीं लिखा’.

दरअसल कमलनाथ सरकार में सिंधिया ने कहा था कि अगर शिक्षकों के लिए सड़क पर भी उतरना पड़े तो भी मैं उतरूंगा. कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने तंस करते हुए कहा कि पहले कांग्रेसी ज्योतिरादित्य सिंधिया के घर जाया करते थे, अब सिंधिया घर घर जा रहे है.

यह भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस पर बोले जीतू पटवारी ‘मनमोहन सरकार में 10 फीसदी की आर्थिक ग्रोथ अब माइनस में चली गई’

किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि हमारी सरकार ने 25 लाख किसानों का ऋण माफ किया लेकिन आज किसानों की संपत्ति कुर्क हो रही हैं. शिवराज सरकार किसानों के लिए कुछ नहीं कर रही है. यहां तक की बिजली बिल हॉफ योजना भी सरकार ने रोकी. जीतू पटवारी ने सरकारी विभागों पर भी आरोप जड़ते हुए कहा कि ज्यादातर सरकारी विभागों में काम नहीं हो रहा है. मंत्री अपने इलाकों में चुनाव जीतने के लिए घूम रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी केवल और केवल चुनाव जीतने में लगी है.

जीतू पटवारी ने ये भी कहा कि 5 महीने पुरानी शिवराज सरकार को सिर्फ दो कारण से जाना जाता है जो हैं दलित एवं बेटियों पर अत्याचार. पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जवाब पूछते हुए सवाल किया कि किसानों की बची हुई कर्जमाफी क्यूं नहीं करते किसानपुत्र शिवराज. वहीं कांग्रेस नेता ने ये भी कहा कि जिस शासक के राज में शिक्षा देने वाले गुरु ही जब इच्छा मृत्यु मांग रहे है तो समझ लेना चाहिए शासक का अंत निश्चित है. पटवारी ने प्रदेश की जनता की वेदना समझने और समाधान करने की अपील की.

आगामी मध्यप्रदेश के उपचुनावों में जीत का दावा करते हुए कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कांग्रेस की वापसी का भरोसा दिलाया है. जीतू पटवारी ने कहा कि जनता के बीच बीजेपी के खिलाफ आक्रोश है. जिस दिन चुनाव होंगे, उस दिन कांग्रेस की वापसी होगी.

Leave a Reply