सुना है, मेरे घर आज-कल में आने वाले हैं सरकारी मेहमान- मलिक की ‘भविष्यवाणी’ में केन्द्र पर निशाना

हाईकोर्ट में माफी मांगने के एक दिन बाद फिर मलिक ने खोला मुंह, ड्रग्स क्रूज केस में बयानबाजी को लेकर चर्चा में मलिक, अब केन्द्र सरकार और भाजपा पर साधा निशाना, बोले- 'डरना मतलब रोज रोज मरना, हमे डरना नहीं, लड़ना है, गांधी लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से', पहले भी सेंट्रल एजेंसियों के दुरुपयोग का लगा चुके हैं आरोप

मलिक की 'भविष्यवाणी' में केन्द्र पर निशाना
मलिक की 'भविष्यवाणी' में केन्द्र पर निशाना

Politalks.News/Maharashtra. महाराष्ट्र (Maharashtra)की सियासत में क्रूज ड्रग्स केस की आंच अभी ठंडी नहीं पड़ी है. क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drug Case) में एनसीपी नेता नवाब मलिक ( Nawab Malik) के लगाए आरोपों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. शुक्रवार रात को नवाब मलिक ने एक ट्वीट किया है कि, ‘साथियों, सुना है, मेरे घर आज कल में सरकारी मेहमान आने वाले हैं, हम उनका स्वागत करते है’. आपको बता दें कि नवाब मलिक पहले भी आशंका जता चुके हैं कुछ सेंट्रल एजेंसियां उनको फंसाने की कोशिश कर सकती हैं. और केन्द्र सरकार पर सरकारी जांच एजेंसीज के दुरुपयोग का आरोप लगा चुके हैं. अब दोबारा मलिक द्वारा ऐसी आशंका जताना क्या चर्चाओं में बना रहने की कोशिश है या कोई सूत्र हैं जो मलिक को पता लगा है कि उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है.

‘गांधी लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से’
सबसे पहले बता दें कि NCB के अफसर समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले नवाब मलिक ने क्या ट्वीट किया है. मलिक ने लिखा है कि, ‘साथियों, सुना है, मेरे घर आज कल मे सरकारी मेहमान आने वाले है, हम उनका स्वागत करते है. डरना मतलब रोज रोज मरना, हमे डरना नहीं, लड़ना है, गांधी लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से’.
नवाब मलिक ने इशारों में केन्द्र सरकार और भाजपा पर जोरदार हमला बोला है.

यह भी पढ़ें- झूठ बोल बुरे फंसे संबित पात्रा, दिग्गी ने की 2 लाख के इनाम की घोषणा तो बोले BV- वाजपेयी जी हम शर्मिंदा हैं

नवाब मलिक पहले भी जता चुके हैं आशंका
यहां हम आपको बता दें कि, महाराष्ट्र के मंत्री ने पिछले महीने दावा किया था कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके आवास की रैकी करने की कोशिश की. उनके और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की. साथ ही आरोप लगाया था कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां ​​उन्हें झूठे मामलों में फंसाना चाहती हैं.

ड्रग्स क्रूज केस में NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमलावर हैं नवाब
गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और उसके मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में अक्टूबर में क्रूज शीप पर छापा मार कर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन और कुछ अन्य को गिरफ्तार किया गया था. बाद में उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिल गई. वहीं इस कार्रवाई को लेकर मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगातार आरोप लगाए थे. इन आरोपों के चलते मलिक को हाईकोर्ट की फटकार भी खाने पड़ी है और माफी भी मांगनी पड़ी है.

यह भी पढ़ें- विपक्ष व अपनों के निशाने पर सरकार, CM के आयोजन में प्रदर्शन होने पर DJ बजाने का आदेश हुआ वापस

मलिक ने बिना शर्त मांगी माफी
इस ट्वीट से ठीक एक दिन पहले एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे के पिता ज्ञानदेव वानखेडे की ओर से दायर मानहानि के मुकदमे में राज्य के मंत्री नवाब मलिक ने मुंबई हाई कोर्ट से बिना शर्त माफी मांगी है. हाई कोर्ट ने मलिक को एक हलफनामा दाखिल करके बताने को कहा था कि जानबूझकर कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करने पर उनके खिलाफ अवमानना का नोटिस क्यों नहीं जारी किया जाना चाहिए.

Leave a Reply