मैं किसी के साथ नहीं, मेरी जनता के साथ- पायलट कैंप के MLA के ‘मन की बात’ की चर्चाएं जोरों पर

पायलट के विधायक ने दिए बड़े सियासी संकेत, विधायक हरीश मीना बोले- 'ना मैं गहलोत और ना मैं पायलट के साथ, मैं तो मेरी जनता के साथ', सियासी कलह के बीच 'मन की बात' के निकाले जा रहे कई मायने, सीएम गहलोत के दिल्ली दौरे को लेकर भी जताई अनभिज्ञता

मैं किसी के साथ नहीं, मेरी जनता के साथ
मैं किसी के साथ नहीं, मेरी जनता के साथ

Politalks.News/Rajasthan. कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक और मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली दौरे पर हैं. तो वहीं राजस्थान कांग्रेस में ‘राजनीतिक खींचतान’ के बीच उनियारा विधायक हरीश चंद्र मीना का बड़ा बयान सामने आया है. पायलट खेमे के विधायक माने जाने वाले मीना से जब पूछा गया कि आप सीएम गहलोत के साथ है या फिर सचिन पायलट के साथ है? इस पर हरीश मीना ने कहा कि, ‘मैं किसी के साथ नहीं हूं. मैं मेरी जनता के साथ हूं’. मीना के इस बयान को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. अधिकांश लोग उनके इस बयान को वर्तमान परिपेक्ष में दोनों ही नेताओं से संतुष्ट नहीं होने के रूप में देख रहे है. मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हो रही देरी पर उनकी नाराजगी साफ देखी गई है.

‘गहलोत के दिल्ली दौरे की जानकारी नहीं’
सीएम अशोक गहलोत के दिल्ली आलाकमान के पास जाने के मामले में विधायक हरीश मीना ने कहा कि, ‘मुझे इस मामले को लेकर कोई जानकारी नहीं है, मुझे तो मेरी जनता ने बुलाया है. इसलिए मैं गुरुवार से ही मेरे विधानसभा क्षेत्र में हूं. दिल्ली में राजस्थान को लेकर क्या चल रहा है, मंत्रिमंडल विस्तार में किसको मंत्री बनाया जा रहा या नहीं. इन सब के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. जिस बात का पता नही हो, उस पर बात करने का मतलब नहीं है’.

यह भी पढ़ें- डेंगू और मौसमी बीमारियों के पैर पसारने पर मुख्यमंत्री गहलोत ने जताई चिंता, जनता से की ये अपील

मीना के बयान ने बढ़ाई सियासी हलचल!
आपको बता दें कि, ‘गुरुवार से ही उनियारा विधायक हरीश चंद्र मीना दो दिवसीय दौरे पर विधानसभा क्षेत्र में आए हुए हैं. देवली में एक कार्यक्रम में शुक्रवार को मीना ने शिरकत की है. हरीश मीना ने सीएम गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच चल रहे राजनीतिक द्वंद को लेकर अपने मन की बात कहीं है. उनके इस बयान से राजनीतिक गलियारों में कई तरह कयास लगाए जा रहे हैं. कुछ लोग तो मीना को भी मंत्री बनने की रेस में मानते हैं. लेकिन पहली बार के विधायक होने के चलते ऐसी संभावनाएं कम ही हैं.

यह भी पढ़े: राजभर ने दिए भाजपा की ‘गोद’ में बैठने के संकेत- मोदी शाह से करुंगा बात, ओवैसी पर दिया बड़ा बयान

पायलट खेमे के हैं खास सिपहसालार
पायलट खेमे के खास सिपहसालार माने जाने वाले हरीश मीना सियासी कलह के दौरान मानेसर बाडाबंदी में भी रहे थे. हरीश मीना प्रदेश के पूर्व डीजीपी भी रहे हैं. अभी हाल ही में एक मामले में हरीश मीना ने अपनी की सरकार के खिलाफ एक थाने के बाहर धरना दिया था. इस दौरान इस धरने की देशभर में चर्चा हुई थी. सोशल मीडिया पर लिखा गया था कभी पुलिस का कप्तान रहा व्यक्ति आज थाने के बाहर धरना दे रहा है. मीना ने हालही में मुख्यमंत्री गहलोत को भी पत्र लिखा था जिसमें किसानों को डीएपी की आपूर्ति सुनिश्चित करने की मांग की गई थी

Leave a Reply