लालू जैसे निराले अंदाज में गुढ़ा- हेमामालिनी हो गई अब बूढ़ी, कैटरीना के गालों जैसी सड़कें बनाओ

राजनीतिक वादों में खूब चले हैं हेमामालिनी के गालों सी सड़कों के दावे, लालू यादव ने शुरू किया था सिलसिला, अब राजेन्द्र गुढ़ा ने बढ़े दो कदम आगे, बोले- हेमामालिनी हो गई बूढ़ी, अब कैटरीना के गालों जैसी बनाएं सड़कें, सभा में लगे जोर के ठहाके, अब सियासत गरमाना माना जा रहा तय

गुढ़ा का निराला 'अंदाज'
गुढ़ा का निराला 'अंदाज'

Politalks.News/Rajasthan. हेमामालिनी के गालों जैसी सड़कों का दावा अब तक आपने कई बार सुना है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बाद कई नेतओं ने इस डायलॉग को भुनाया है. लेकिन अब राजस्थान की गहलोत सरकार के नए नवैले मंत्री इनसे भी आगे निकल गए हैं. मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने एक सभा में कहा कि, ‘सड़कें बननी चाहिए… हेमा मालिनी के गालों के जैसी लेकिन बाद में खुद ही बोले कि हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो गई हैं…. गुढ़ा के इस बयान की अब सियासी गलियारों में चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया में इस बयान को लेकर कई इंट्ररेस्टिंग कमेंट्स आ रहे हैं. आपको बता दें, जानी मानी बॉलीवुड की स्टार रहीं हेमामालिनी वर्तमान में यूपी के मथुरा से भाजपा की टिकट पर जीतकर सांसद बनी हैं. इधर आपको यह भी बता दें कि बॉलीवुड सैलेब्रिटी कैटरिना और विक्की कौशल अगले महिने राजस्थान के चौथ का बरवाड़ा फोर्ट में शादी करने वाले हैं.

दरअसल, मंगलवार को झुंझुनूं के पौंख गांव में प्रशासन गांवों के संग अभियान के शिविर में मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा पहुंचे थे. जहां पर पीडब्लूडी के एसई एनके जोशी सड़कों के बारे में जानकारी दे रहे थे. इसी दरमियान मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने एसई साहब से माइक लिया और बोले कि, ‘सड़कें ऐसी बननी चाहिए… हेमा मालिनी के गालों के जैसी लेकिन बाद में खुद ही गुढ़ा बोले कि, ‘हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो गई हैं‘. गुढ़ा ने उपस्थित लोगों से पूछा कि, ‘आजकल कौन सी अभिनेत्री है. मुझे तो नाम नहीं मालूम, तो लोगों ने कैटरीना कैफ का नाम लिया’. इस पर गुढ़ा ने अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ‘सुनो एसई साहब, सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए’. इसके बाद मौके पर खूब ठहाके लगे.

यह भी पढ़ें- सोनिया गांधी देश को बताएं 26/11 पर जवाबी कार्रवाई करने से हमारी सेना को किसने रोका?- गजेन्द्र सिंह

आपको बताते हैं कि मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने शेखावाटी में क्या कुछ कहा
राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि, ‘रोड अयां की बणाओ जयां हेमामालिनी का गाल… अब तो हेमामालिनी बूढ़ी होगी…. मं नयड़ी हीराइना का नाम ही कोनी जाणूं, कुण है… कुण है नयड़ा मं… कोई कैफ काफ कुणसी है…. कैटरीना कैफ…. कैटरीना कैफ के गालां जयां की सड़क बनणी चाये..

यह भी पढ़े: ‘हां मैं रहती हूं भगवान भरोसे और सांवलिया जी के आशीर्वाद से आ रहा है हमारा समय’- वसुंधरा राजे

‘हेमामालिनी के गालों सी सड़क’ बयान का इतिहास

दरअसल, 2005 में जब लालू यादव रेल मंत्री थे तो उन्होंने एक बयान दिया था कि बिहार की सड़कें हो तो हेमा मालिनी के गालों के जैसी…. जिसके बाद काफी विवाद हुआ था. इस विवाद से मध्यप्रदेश के तत्कालीन मंत्री पीसी शर्मा, छत्तीसगढ़ के मंत्री कवासी लखमा, यूपी के मंत्री राजाराम पांडे भी अछूते नहीं रहे. इस सभी सियासी दिग्गजों ने समय-समय पर सड़कों के साथ हेमामालिनी के गालों को जोड़कर समय-समय पर बयान दिए. अब ऐसा ही एक बयान दिया है गहलोत सरकार के सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने. लेकिन गुढ़ा ने इन सबसे एक कदम आगे बढ़कर कुछ ऐसा कहा है कि जिस पर विवाद होना तय है.

Leave a Reply