गहलोत सरकार को मंदिरों से परहेज़, भाजपा की सरकार आयेगी और हर जिले में मंदिर बनाएगी- मैडम राजे

मध्यप्रदेश के नेमावर तीर्थ पहुंची पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने संत बाल ब्रह्मचारी उत्तम स्वामी जी महाराज द्वारा आयोजित ‘समर्पण माँ नर्मदा सेवा परिक्रमा यात्रा’ और केवट समाज के सम्मेलन में भाग लिया, नर्मदा नदी के नाभि कुंड में डुबकी लगा कर प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की, गहलोत सरकार को लिया आड़े हाथ

'भाजपा आएगी-मंदिर बनाएगी'
'भाजपा आएगी-मंदिर बनाएगी'

Politalks.News/Rajasthan. पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने आज मध्यप्रदेश के नेमावर तीर्थ पहुंची और संत बाल ब्रह्मचारी उत्तम स्वामी जी महाराज द्वारा आयोजित ‘समर्पण माँ नर्मदा सेवा परिक्रमा यात्रा’ और केवट समाज के सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया. इस दौरान मैडम राजे ने नर्मदा नदी के नाभि कुंड में डुबकी लगा कर प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना भी की. वहीं प्रदेश की गहलोत सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार को मंदिरों से परहेज़ है, इसलिए वह मंदिरो का निर्माण और विकास नहीं करवा रही और न ही इनके लिए कोई राशि स्वीकृत कर रही है. पूर्व सीएम ने कहा कि राजस्थान में अब भाजपा की ही सरकार बनेगी और फिर से पहले की तरह सभी ज़िलों में मंदिरों का निर्माण करवाया जाएगा.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से ही मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम का मंदिर अयोध्या में बन रहा है. मैडम राजे ने कहा एक तरफ़ तो भाजपा है जिसके पिछले कार्यकाल में राजस्थान में 550 करोड की लागत से प्रदेश के 125 मंदिरों का विकास, 110 करोड़ की लागत से 50 देवी-देवताओं, संत महात्माओं, महापुरुषों के पेनोरमा और ढाई हज़ार करोड़ की लागत से मंदिर मार्गों का निर्माण हुआ. वहीं दूसरी तरफ़ कांग्रेस की सरकार है, जिसका मंदिरो के विकास के प्रति हमेशा नकारात्मक रुख़ रहा है.

यह भी पढ़े: बीजेपी बताए, हिंदू-मुस्लिम के नाम पर झगड़े करवाकर चुनाव जीतना ही सबकुछ है क्या?- सीएम गहलोत

संघ राजनीति नहीं राष्ट्रनीति पर आधारित
सीएम गहलोत पर पलटवार करते हुए पूर्व सीएम मैडम राजे ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी यह भूल रहें है कि संघ राजनीति पर नहीं, राष्ट्र नीति पर आधारित संस्था है, जिसका उद्देश्य अखंड भारत को खुशहाल, समृद्धशाली और भारतीय संस्कृति को बनाये रखना है. यह ऐसा संगठन है, जिसने हमेशा समाज में वर्ग भेद, जाति भेद व ऊँच-नीच के भेदभाव को खत्म करने का प्रयास किया है.

‘जा पर कृपा राम की होई, ता पर कृपा करहिं सब कोई’
वहीं केवट समाज के सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि केवट समाज भगवान राम का प्रिय समाज है, जिसने वनवास के समय भगवान राम को गंगा पार करवाई थी. इसीलिए इस समाज पर भगवान राम की कृपा है. इस दौरान मैडम राजे ने रामायण की एक चौपाई भी सुनाई कि ‘जा पर कृपा राम की होई, ता पर कृपा करहिं सब कोई’. आपको बता दें, मैडम राजे ने नर्मदा नदी के नाभि कुंड में डुबकी लगा कर प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना भी की.

Leave a Reply