मंडेलिया को लेकर राठौड़ के नपुंसक वाले बयान पर हर कोई हतप्रभ, सधे हुए बयानों के लिए जाने जाते हैं राठौड़

उपचुनाव के घमासान के बीच सोशल मीडिया पर वायरल वार, प्रमुख नेताओं के बयानों के वीडियो हो रहे वायरल, सधे हुए बयानों के लिए परफेक्टनिस्ट मने जाने वाले राजेन्द्र राठौड़ का बयान वायरल, सियासी अदावत रखने वाले मंडेलिया को बता गए नपुंसक, साथ ही एक वीडियो औऱ हो रहा वायरल, जिसमें राठौड़ कांग्रेस नेता को असंसदीय भाषा का इस्तेमाल नहीं करने की दे रहे हैं नसीहत!

राठौड़ का बयान सियासी गलियारों में बना चर्चा का विषय(File photo)
राठौड़ का बयान सियासी गलियारों में बना चर्चा का विषय(File photo)

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश में वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के घमासान के पहले दोनों ही प्रमुख पार्टियों के बीच सियासी बयानबाजी तीखी होती जा रही है. एक और जहां पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का वीर सावरकर को लेकर जुबान फिसलने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है तो दूसरी तरफ अपने सधे हुए बयानों को लेकर राजस्थान की राजनीति में अलग पहचान रखने वाले चूरू के दिग्गज राजेन्द्र राठौड़ का भी एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राठौड़ अपने चिर-परिचित प्रतिद्वंदी कांग्रेस नेता रफीक मंडेलिया पर अभद्र टिप्पणी करते हुए सुनाई दे रहे हैं. सूत्रों की मानें तो वायरल वीडियो में राजेन्द्र राठौड़ रफीक मंडेलिया को नपुंसक बता रहे हैं. हाल ही में कुछ दिन पहले चुरू दौरे पर रहे उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ का मीडिया में दिए गए इस बयान का वीडियो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, इस वायरल वीडियो में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ किसी बयान पर अपनी टिप्पणी करते हुए कह रहे हैं कि, ‘ये बात कहने से पहले वे (रफीक मंडेलिया) अपनी नपुंसकता को देख लेते, सरकार लिए बैठे हैं और इस सरकार की भी आधी से ज्यादा उम्र निकल चुकी है. किसने उनको रोका है, कोई फाइल जिसके अंदर मेरे खिलाफ कोई आरोप प्रमाणित हो रहे हैं और जिस दिन आरोप प्रमाणित होंगे उस दिन में सार्वजनिक जीवन को …..’.

यह भी पढ़ें- भरत सिंह का खान मंत्री पर कटाक्ष- प्रमोद जैन ‘देवता तुल्य’, भाया है ‘बदमाश’, इसकी करतूत हुई जगजाहिर

दरअसल राजेन्द्र राठौड़ इस वीडियो में किसी फाइल का जिक्र कर रहे हैं जिसमें राठौड़ पर कोई आरोप लगाने जाने का अंदाजा लगाया जा सकता है. बताया जा रहा है कि यह राजेन्द्र राठौड़ अपने प्रतिद्वंद्वी रहे रफीक मंडेलिया के लिए यह बयान दे रहे हैं. बता दें, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ और कांग्रेस नेता रफीक मंडेलिया की पुरानी राजनीतिक अदावत है. दोनों के बीच राजनीति नुराकुश्ती चलती ही रहती है. एक दूसरे पर वार करने का कोई भी मौका ये दोनों दिग्गज चूकते नहीं है.

वहीं इसके साथ ही बीजेपी नेता राजेन्द्र राठौड़ का एक वीडियो और वायरल हो रहा है जो कि साल 2014 का बताया जा रहा है. इस वीडियो में राजेन्द्र राठौड़ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को अमर्यादित शब्दों का प्रयोग नहीं करने की सलाह देते सुनाई दे रहे हैं. दरअसल एक टीवी इंटरव्यू में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने पीएम मोदी नरेन्द्र मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. इस वायरल वीडियो में राठौड़ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को असंसदीय भाषा का इस्तेमाल ना करने की सलाह देते सुनाई दे रहे हैं. अब सियासी गलियारों में चर्चा हो रही है कि राठौड़ खुद तो बैंगन खा रहे हैं और दूसरो को इससे परहेज करने की सलाह दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कर्मचारियों-किसानों के बाद अब युवाओं को सीएम गहलोत की बड़ी सौगात, भर्ती परीक्षाओं को लेकर लिए अहम फैसले

चुनावी घमासान के बीच वायरल वीडियो ने सियासी गलियारों में चर्चाओं के दौर को बढ़ा दिया है. यहां हम आपको बता दें, प्राय: देखा जाता है कि दिग्गज बीजेपी नेता राजेन्द्र राठौड़ बड़े ही सधे हुए बयानों के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में राजेन्द्र राठौड़ द्वारा इस तरह के बयान पर हर कोई हतप्रभ है.

Leave a Reply