लालू यादव के समधी चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी के खिलाफ थाने में दर्ज कराई शिकायत

राबड़ी ने बहू ऐश्वर्या का सारा सामान पहुंचाया उसके पिता के घर, घरवालों ने सामान लेने से किया इनकार, पुलिस में की शिकायत, कहा- शराब या विस्फोटक सामग्री भेज फंसा सकती है राबडी

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के घर में मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. आरजेडी सुप्रीमो के बड़े बेटे तेज प्रताप और उनकी बहू ऐश्वर्या के बीच संबंध एक तरफ जहां बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहा है, तो वहीं दोनों परिवार एक दूसरे के खिलाफ आमने-सामने हो गए हैं. शुक्रवार को ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने पटना के शास्त्रीनगर थाने में राबड़ी देवी और उनके सुरक्षा अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

हालांकि, चंद्रिका राय की तरफ से लिखित शिकायत में फिलहाल एफआईआर नहीं करके बल्कि जबरन सामान भिजवाने के आरोप लगाए गए हैं. चंद्रिका राय ने कहा कि सामान के साथ कोई लिस्ट नहीं है, ऐसे में उन्हें लालू यादव का परिवार साजिश के तहत फंसा भी सकता है.

बता दें, राबड़ी देवी के साथ हुए विवाद के बाद बहू ऐश्वर्या अपने मायके लौट गई थीं. तब ऐश्वर्या ने यह आरोप लगाया था कि उनके साथ मारपीट की गई और उनका सारा सामान रख लिया गया. इस पर गुरुवार को राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या का सामान पिकअप वैन में लोडकर सुरक्षकर्मियों के साथ ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय के घर भिजवा दिया था. दो पिकअप वैन में कपड़े से लेकर फर्नीचर और इलेक्ट्रॉनिक्स सामान भिजवाया गया था. लेकिन ऐश्वर्या के घरवालों ने उसे लेने से इनकार कर दिया तो साथ गए सुरक्षाकर्मियों ने सामान उनके आवास के सामने ही छोड़ दिया. चंद्रिका राय ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है और पत्रकारों को बताया कि वे पुलिस में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराएंगे.

दिल्ली में टूटेगा अरविंद केजरीवाल का तिलिस्म या फिर इतिहास रचेगा झाडू के सर’ताज’!

Patanjali ads

चंद्रिका राय ने बताया कि राबडी देवी का भेजा हुआ सामान ऐसे नहीं ले सकते हैं, यह कैसे पता चलेगा कि वैन पर उनकी बेटी का ही सामान भेजा गया है. कहीं, ऐसा तो नहीं कि उन्हें फंसाने के लिए शराब या विस्फोटक सामग्री रखकर भेज दिया गया हो. राबड़ी देवी को अगर सामान वापस करना ही था तो उन्हें दंडाधिकारी के सामने यह करना चाहिए था या फिर अगर वह हमें फोन करतीं तो मेरा कोई निकट का व्यक्ति वहां जाता और सामान ले आता. जहां मामला कोर्ट में हो तो बिना दंडाधिकारी के सामान भेजना ही नहीं चाहिए. ऐसे किसी को पता नहीं है कि कौन सामान भेजा गया है और कौन सामान नहीं दिया. बेटी का पासपोर्ट के साथ सारे कागजात और बहुमूल्य सामान के साथ मोबाइल भी उनके पास है. राय ने आरोप लगाया कि सुरक्षाकर्मियों को राबड़ी गुंडा की तरह इस्तेमाल कर रही हैं, मेरे लौटाने के बाद भी सुरक्षाकर्मी सामान छोड़कर चले गये तो मैंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी.

आपको शोभा नहीं देता ऐसा भाषण कटारिया साहब! अमर्यादित बयान की हो रही चारों तरफ निंदा

इस मामले में लालू के परिवार की ओर से बताया गया है कि ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय की मांग पर ही ऐश्वर्या का सामान भिजवाया गया था. इसको लेकर तेजप्रताप यादव ने एक पत्र दिखाया, इस पत्र में पूर्णिमा राय ने महिला हेल्पलाइन के जरिए ऐश्वर्या का सामान राबड़ी देवी से मांगा था. बता दें, हाल ही में ऐश्वर्या राय ने पटना पुलिस से शिकायत करते हुए ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाया था. ऐश्वर्या ने आरोप लगाया था कि जून महीने से ससुराल में उन्हें खाने के लिए खाना नहीं दिया जा रहा था. पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में ऐश्वर्या ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने और बाल खीच-खींचकर मारने और घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था.

Leave a Reply