बॉलीवुड मूवी लवर्स को देगा नए साल की ट्रीट, बायोपिक, एक्शन थ्रिलर से लेकर पीरियड ड्रामा कैटेगरी की 6 फिल्में करेंगी दर्शकों को एंटरटेन

2019 का दिसम्बर जहां दर्शकों को दबंग-3, द बॉडी, मर्दानी 2, अनफ़्रेंडस और मुद्दा जैसी गम्भीर फिल्में देकर जा रहा है तो जनवरी में एक से बढकर एक बड़े स्टार्स की फिल्मों से बॉक्स ऑफिस गुलजार होने वाला है

0
फिल्में, Movie of Bollywood
फिल्में, Movie of Bollywood

बॉलीवुड पॉलिटिक्स: 2019 का दिसम्बर जहां दर्शकों को दबंग-3, द बॉडी, मर्दानी 2, अनफ़्रेंडस और मुद्दा जैसी गम्भीर फिल्में देकर जा रहा है तो वहीं नये साल की शुरुआत में ही मूवी लवर्स को मिलेगी बड़ी सौगात. 2020 के पहले महीने यानि जनवरी में ही रोमांस, बायोपिक और एक्शन थ्रिलर से लेकर पीरियड ड्रामा कैटेगरी की 6 फिल्में करेंगी दर्शकों को एंटरटेन. जनवरी में एक से बढकर एक बड़े स्टार्स की इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस गुलजार होने वाला है. आइए बॉलीवुड पॉलिटॉक्स में आपको बताते हैं कि जनवरी में कौनसी बड़ी फिल्में आपको नए साल ट्रीट देने आ रहीं हैं-

शिमला मिर्ची (03 जनवरी)

राजकुमार राव, हेमा मालिनी, राकुल प्रीत सिंह के लव ट्राएंगल से सजी फिल्म शिमला मिर्ची 3 जनवरी 2020 को रिलीज़ हो रही है. फ़िल्म में राजकुमार राव, शिमला के एक सीधे-साधे लड़के बने हैं जिसमें आत्मविश्वास की कमी है. उसे राकुल से प्यार होता है लेकिन वो उसे बता नहीं पाता है, इसलिए वो एक चिट्ठी लिखता है. पर ये चिट्ठी पहुंच जाती है हेमा मालिनी के पास जिन्हें लगता है कि राजकुमार राव को उनसे प्यार है. बस यहीं से हेमा मालिनी और करीब 36 साल छोटे राजकुमार राव के बीच क्यूट सा कन्फ्यूजन शुरू होता है. इससे भी ज़्यादा दिलचस्प ये है कि हेमा मालिनी फिल्म में राकुल प्रीत सिंह के मां के किरदार में हैं. फिल्म की शूटिंग, पांच साल पहले शुरू हुई थी, लेकिन फिल्म अब जाकर रिलीज़ हो रही है.

यह भी पढ़ें: खेमों में बंटा है बॉलीवुड जानिए कौन सा कैम्प है पॉवरफुल

छपाक (10 जनवरी)

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित फिल्म छपाक का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. लीड रोल में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी हैं. छपाक में दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल का रोल अदा करेंगी. उनके कैरेक्टर का नाम मालती है. फिल्म एसिड अटैक के बाद लक्ष्मी के संघर्ष और बुलंद हौसलों की दास्तां बताएगी. (फिल्में)

तानाजी: द अनसंग वॉरियर (10 जनवरी)

पीरियड फिल्म तानाजी में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर लीड रोल में हैं. फिल्म वीर मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बेस्ड है. तानाजी का निर्देशन ओम राउत ने किया है. तानाजी अजय देवगन की 100वीं फिल्म है. ट्रेलर को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. बॉक्स ऑफिस पर तानाजी की रजनीकांत की दरबार और दीपिका पादुकोण की छपाक से टक्कर होगी क्योंकि तीनों की रिलीज डेट एक ही है.

यह भी पढ़ें: क्या सलमान ने भंसाली से लिया पुरानी दुश्मनी का बदला?

दरबार (10 जनवरी)

रजनीकांत स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म दरबार को ए आर मुरुगदास ने डायरेक्ट किया है. मूवी में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, सुनील शेटट्टी और निवेथा थोमस लीड रोल में हैं. फिल्म तमिल भाषा में रिलीज होगी इसलिए छपाक और तानाजी के बिजनेस को प्रभावित नहीं कर पाएगी. मगर साउथ रीजन में दीपिका-अजय की फिल्मों के कलेक्शन पर असर जरूर डाल सकती है. (फिल्में)

स्ट्रीट डांसर 3D (24 जनवरी)

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभु देवा अहम रोल में हैं. डांस के तड़के से भरपूर फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की पंगा से टक्कर देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने खान तिकड़ी के खिलाफ खोला मोर्चा

पंगा (24 जनवरी)

अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा पंगा में कंगनारनौत लीड रोल में हैं. ये फिल्म एक नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर बेस्ड है. मूवी में नीना गुप्ता, रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और जस्सी गिल भी अहम रोल में दिखेंगे. मूवी में दर्शक एक मां के सपनों को उड़ान भरते देखेंगे. इमोशन और अधूरे सपनों की कहानी को दिखाती इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. (फिल्में)

Leave a Reply