भाजपा सांसद ने पीएम की दाढ़ी को बताया ‘अमर’, बोले- फटकारते हैं दाढ़ी तो झड़ते हैं 50 लाख आवास

पीएम मोदी की नजरों में आने के लिए नेता कैसे-कैसे देते हैं बयान, रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के अमर्यादित बोल वायरल- 'दाढ़ी हिलाते हैं तो गिरते हैं 50 लाख मकान' सफाई को लेकर भी रहते हैं चर्चा में, पीएम मोदी भी एक बार कर चुके हैं मिश्रा की तारीफ 

0
पीएम की दाढ़ी को बताया 'अमर'
पीएम की दाढ़ी को बताया 'अमर'
Advertisement2

Politalks.News/Madhypradesh. राजनीति में अपने सर्वोच्च नेता की नजर में आने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते, इसका एक ताजा उदाहरण मध्यप्रदेश के रीवा का है. यहां भाजपा के सांसद जनार्दन मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी को ही अमर बता दिया है. इस बयान के बाद भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार​ फिर सुर्खियों में हैं. इस बार सांसद साहब का प्रधानमंत्री आवास योजना का बखान करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. सांसद मिश्रा ने प्रधानमंत्री मोदी की दाढ़ी से जोड़कर टिप्पणी कर रहे हैं. एक समारोह में जनता को संबोधित करते हुए मिश्रा ने कि, ‘जब तक इस देश में सबको पीएम आवास न मिल जाएगा, तब तक मोदी की दाढ़ी से पीएम आवास झड़ते रहेंगे’. सांसद साहब यहीं नहीं रुके ​बल्कि ये तक कह दिया कि, ‘एक बार अपनी दाढ़ी को फटकारते हैं तो 50 लाख घर निकलते हैं. दोबारा दाढ़ी फटकारते हैं तो एक करोड़ घर निकलते हैं’. सांसद साहब के इस बयान का वीडियो अब वायरल हो रहा है. लोग जमकर इसके चटकारे ले रहे हैं.

पीएम मोदी दाढ़ी हिलाते हैं तो गिरते हैं 50 लाख मकान- जनार्दन मिश्रा
सांसद मिश्रा के बयान का यहा वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है. सांसद मिश्रा सेमरिया विधानसभा क्षेत्र में एक सभा में बोल रहे थे. जनार्दन मिश्रा ने 43 सेकंड के वीडियो में बघेली में कहा कि, ‘ जब तक या देश में एक-एक आदमी का पीएम आवास न मिल जई, तब तक मोदी की दाढ़ी से आवास आवासय झरी. झरतय रही. मोदी की दाढ़ी में घर ही घर है. जब तक दाढ़ी रही, तब तक कोउ बिना आवास के न रही. एक बार मोदी अपनी दाढ़ी को फटकारते हैं तो 50 लाख घर गिरते हैं. दोबारा बार दाढ़ी हिलाते हैं तो 1 करोड़ घर निकलते हैं. जब-जब विधायक कहेंगे, तब तक दाढ़ी से घर गिरते रहेंगे’. मिश्रा ने आगे कहा कि, ‘मोदी की दाढ़ी और पीएम आवास दोनों अमर हैं’. सांसद साहब के बयान पर सभा में मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बजाईं.कार्यक्रम के दौरान सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी और आम जनता ने खूब तालियां बजाईं.

यह भी पढ़ें- राजभर के बयान से हुआ साफ़, ओवैसी BJP की नहीं सपा की है B टीम, अब होगी सांप्रदायिक नौटंकी- सिंह

फैलाए जा रहे भ्रम को दूर करने दिया था बयान- मिश्रा
सांसद जनार्दन मिश्रा ने बयान का वीडियो के वायरल होने के बाद अब कहा है कि, ‘वह लोगों को समझाने के लिए बयान दिया था. लोगों में यह भ्रम फैलाया जा रहा था कि प्रधानमंत्री आवास बंद होने वाले हैं. उन्हें योजना चालू रहेगी, यह बताने के लिए मोदीजी के रहने तक प्रधानमंत्री आवास योजना जारी रहने के बारे में कहा था.

यह भी पढ़े: RLD के बाद अब AAP भी सपा के साथ! संजय सिंह ने की अखिलेश से मुलाकात, अपना दल से बनी बात

चर्चा में बने रहते हैं MP जनार्दन मिश्रा
रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा अक्सर चर्चा में रहते हैं. इसके पहले कई बार गंदा शौचालय साफ कर चुके हैं. साथ ही घर-घर कचरा लेने जाते थे. कई बैठकों में वे अपने गमछे से टेबल साफ कर चुके हैं. सांसद के स्वच्छता चर्चा रीवा से लेकर दिल्ली तक हो चुकी है. वे कोरोना महामारी के दौरान घर-घर जाकर संक्रमितों का हाल-चाल लेते थे. कोरोना की पहली लहर के दौरान उन्होंने कलेक्टर से कोविड वार्ड में सफाई करने की अनुमति भी मांगी थी. सफाई को लेकर उनके लगन की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तारीफ कर चुके हैं.

Leave a Reply