बेनिवाल ने राजे और युनुस खान पर लगाए गम्भीर आरोप, निकाय-पंचायत चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने की कही बात

खींवसर उपचुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पूर्व मंत्री यूनुस खां ने कांग्रेस प्रत्याशी की खुलेआम मदद की है, इन पर पार्टी कार्रवाई करे- बेनीवाल

(RLP)
(RLP)

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. राजस्थान में खींवसर विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आने के बाद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे और राजे सरकार में सड़क एवं परिवहन मंत्री रहे युनुस खान पर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की मदद करने के गम्भीर आरोप लगाते हुए भाजपा हाईकमान से कार्रवाई की मांग की है. बता दें, राजस्थान में 2 सीटों पर हुए उपचुनाव में मंडावा में कांग्रेस प्रत्याशी रीटा चौधरी ने भारी मतों से जीत दर्ज की है तो वहीं खींवसर में RLP के नारायण बेनिवाल ने कांटे की टक्कर में कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा को 4630 मतों से हराया है.

खींवसर उपचुनाव के नतीजों में अपने भाई नारायण बेनिवाल के अपेक्षित कम मतों से हुई जीत पर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और राजस्थान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया को ट्वीट करते हुए लिखा है कि “भाजपा से गठबंधन के बाद भी खींवसर उपचुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पूर्व मंत्री यूनुस खां ने कांग्रेस प्रत्याशी की खुलेआम मदद की है, इन पर पार्टी कार्रवाई करे.” पूर्व सीएम राजे और पूर्व मंत्री युनुस खान के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए हनुमान बेनीवाल ने दोनों पर आरएलपी (RLP) प्रत्याशी नारायण बेनिवाल को हराने की कोशिश करने का गम्भीर आरोप लगाया है.

शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए आरएलडी के संयोजक हनुमान बेनीवाल बेनीवाल ने कहा कि सरकार ने आरएलपी प्रत्याशी को हराने के लिए पूरा जोर लगा दिया, करीब 15 मंत्री व 60 विधायकों ने खींवसर में डेरा डाले रखा. बेनीवाल ने कहा कि भाजपा का वोट बैंक खिसक गया, जिसके कई कारण रहे, लेकिन भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मेहनत खूब की, जो मोदी जी को मानते हैं. वहीं बेनीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि वसुंधरा राजे का खेमा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिल गया, इसके बावजूद खींवसर की छत्तीस कौम की जनता ने मजबूती से सरकार को जवाब दिया और RLP को मजबूती प्रदान की.

Patanjali ads

प्रदेश में होने वाले पंचायत और निकाय चुनाव पर बोलते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने पत्रकारों से कहा कि अब आरएलपी व भाजपा का अगला मिशन पंचायत व निकाय चुनाव है, जिसमें प्रदेश में कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर देंगे. बेनिवाल ने बताया कि पंचायत व निकाय चुनाव में भी आरएलपी (RLP) और भाजपा एक साथ रहेंगे, इसको लेकर उन्होंने पहले ही भाजपा हाईकमान से बात कर रखी है.

Leave a Reply