अठावले की अनूठी सलाह-शादी कर लें राहुल तो स्थिर होगा दिमाग, फिर नहीं करेंगे मोदी पर ज्यादा हमले

अठावले की राहुल को शादी वाली सलाह के चर्चे, शाहरुख खान के बेटे पर भी रखी अपनी बात, राजनेताओं पर चुटकी लेने में माहिर हैं रामदास, यूपी के चुनावी रण में उतरने की तैयारी में हैं RPI, 18 दिसंबर को लखनऊ में दम दिखाने की तैयारी

..अगर राहुल कर लें 'सात जन्मों का गठबंधन'- अठावले
..अगर राहुल कर लें 'सात जन्मों का गठबंधन'- अठावले

Poiltalks.News/Uttarpradesh.  उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में देश की हर पार्टी हाथ आजमाना की ख्वाहिश रखती है. इस ‘भेड़-चाल’ में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी लखनऊ पहुंचे. अपने हंसी ठिठोली वाले बयानों के लिए पहचाने जाने वाले अठावले ने यहां भाजपा सरकार की शान में जमकर कसीदे पढ़े तो वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शादी करने की नसीहत दे दी. अठावले ने तंज कसते हुए कहा कि, ‘राहुल शादी कर लें तो सब ठीक हो जाएगा’. अठावले का यह बयान अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. यूजर्स भी इसको लेकर जोरदार कमेंट कर रहे हैं. वहीं बात करें उनके लखनऊ दौरे की तो वो मिशन यूपी में ताल ठोकने की तैयारी में हैं.

‘राहुल यदि कर लें दलित लड़की से शादी तो….’
राजनेताओं पर चुटकी लेने वाले अपने बयानों के लिए मशहूर केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने इस बार लखनऊ में राहुल गांधी को सलाह दे डाली. अठावले ने कहा कि, ‘राहुल गांधी यदि दलित लड़की से शादी कर लें तो उनका दिमाग स्थिर हो जाएगा. इसके बाद राहुल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ज्यादा हमला नहीं बोलेंगे. कांग्रेस अगर वास्तव में सेक्युलर पार्टी है और जाति व्यवस्था खत्म करने की इच्छुक है तो राहुल को दलित लड़की से शादी करके दिखाना चाहिए’. अठावले के इस बयान की जमकर चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें- PK की भविष्यवाणी- मोदी युग के अंत के बाद भी दशकों तक कहीं नहीं जा रही BJP, वहम में जी रहे राहुल

‘नशे वालों को जेल में नहीं भेजना चाहिए सुधार गृह’
साथ ही केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे का बचाव किया है. अठावले ने कहा कि, ‘हमारे देश में शराब पीने वालों को जेल नहीं भेजा जाता है, लेकिन कानून में एक प्रावधान है कि ड्रग्स का सेवन करने वाले लोगों को जेल भेजा जा सकता है. इस कानून को बदलने की जरूरत है’. अठावले ने कहा कि, ‘हमारे मंत्रालय को लगता है कि नशीली दवाओं के सेवन के आरोपी को जेल भेजने की जगह सुधार गृह भेजा जाना चाहिए’.

‘वापस नहीं लिए जाएंगे कृषि कानून, लेकिन सुधार संभव’
मंत्री रामदास ने किसानों के लिए लाए गए कृषि कानूनों का समर्थन करते हुए कहा कि, ‘मोदी सरकार ने जो तीन कृषि कानून बनाए हैं, वह किसानों के फायदे के लिए हैं. किसानों ने ही उन्हें पीएम बनाया इसलिए वह किसानों के विरोध में कानून नहीं बनाएंगे. तीन कृषि कानून वापस नहीं लिए जाएंगे, लेकिन सुधार के लिए सरकार तैयार हैं’.

यह भी पढ़ें- MP में गरजे पायलट- मोदी सरकार डाका डालना करे बंद तो पेट्रोल-डीजल हो सस्ता, शिवराज पर कसे तंज

यूपी में ताल ठोकने की तैयारी में हैं अठावले
अब हम बात करते हैं रामदास के मिशन यूपी की तो अठावले 18 दिसंबर को लखनऊ में एक विशाल रैली की तैयारी करने में जुटे हैं. अठावले ने बताया कि, ‘इस रैली में उनकी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ इकट्ठा करेगी. इस महारैली के जरिए अपनी ताकत दिखाएंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी इसमें शामिल होंगे. कोशिश तो इसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी बुलाने की रहेगी’. दरअसल अगर रैली से अच्छा शक्ति प्रदर्शन हुआ तो आठवले भाजपा से प्रदेश में 8 से 10 सीटें मांग सकते हैं.

Leave a Reply