कमिश्नर से बैठक के बाद बोले किरोडी- 90 फ़ीसदी मांगों पर बनी सहमति, कल राज्यपाल से करेंगे मुलाकात

सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा की 21 अगस्त को प्रस्तावित है तिरंगा यात्रा, पुलिस कमिश्नर से बैठक के बाद बोले 'बाबा'- सभी मांगे मानने पर स्थगित हो सकती है यात्रा, विभिन्न मांगों को लेकर कल राज्यपाल से मुलाकात करेंगे डॉ मीणा, सरकार को दी फिर चेतावनी

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने पुलिस के आला अधिकारियों से की मुलाकात
सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने पुलिस के आला अधिकारियों से की मुलाकात

Politalks.News/Rajasthan. राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा की ओर से रामगढ़ पचवारा से खोह गंग की जंग के लिए 21 अगस्त को प्रस्तावित तिरंगा यात्रा को लेकर प्रशासन की ओर से 90 फ़ीसदी मांगों पर सहमति जता दी गई है. सांसद डॉ मीणा ने कहा है कि यदि सभी मांगे मान ली जाती है तो यह यात्रा स्थगित कर दी जाएगी. हालांकि पुलिस प्रशासन ने तिरंगा झंडा फहराने की अनुमति दे दी है.

आपको बता दें, 21 अगस्त को प्रस्तावित तिरंगा यात्रा को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आज पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस के आला अधिकारियों से मुलाकात की. पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के साथ बैठक के बाद सांसद डॉ मीणा ने बताया कि प्रशासन की ओर से करीब 90 फ़ीसदी मांगों पर अपनी सहमति जता दी गई है. यदि बाकी शर्तों पर भी सहमति बन जाती है तो वह तिरंगा यात्रा स्थगित कर देंगे. मीणा ने बताया कि पुलिस प्रशासन की ओर से उनकी मांगों को लेकर सौहार्द पूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है. जन्माष्टमी की झांकी पर एक विशेष समुदाय की ओर से श्रद्धालुओं की एंट्री रोकने, पित्र तर्पण की भूमि भू माफियाओं से मुक्त कराने, मदरसा बोर्ड स्थल के लगे बोर्ड को हटाकर पार्किंग स्थल बनाने सहित विभिन्न मुद्दों पर सौहार्दपूर्ण चर्चा हुई. सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि प्रशासन की ओर से तर्पण की तलाई में तिरंगा झंडा लहराने की अनुमति दे दी है.

यह भी पढ़ें: तबादला विवाद में वायरल ‘सियासी चिट्ठी’ से गर्माई सियासत, BJP बोली- आचार संहिता में ये क्या हो रहा है…

विभिन्न मांगों को लेकर राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात करेंगे डॉ किरोड़ी मीणा
राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा बुधवार को राजभवन में दोपहर 12:30 बजे राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात करेंगे. डॉ मीणा ने बताया कि आरटीई के तहत स्कूलों को पुनर्भरण, स्कूल खोलने, राजस्थान बोर्ड की ओर से बेवजह पेनल्टी बंद करने, उत्तर मैट्रिक छात्रवृत्ति जारी करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर राज्यपाल के समक्ष अपना पक्ष रखेंगे. सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि भुसाबर , भरतपुर दबंगों की ओर से ट्रैक्टर से विधवा महिला को कुचलने और शंभू पुजारी की मौत के बाद सरकार की ओर से दिए गए आश्वासन अब तक पूरे नहीं होने के मामले पर भी राज्यपाल से मुलाक़ात कर ज्ञापन सौपेंगे. वहीं सांसद मीणा ने चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि अगर सरकार ने सभी मांगें जल्दी पूरी नहीं की तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

Leave a Reply