CM गहलोत के बाद बोले रघु शर्मा- दोयम दर्जे के लोग चला रहे प्रदेश भाजपा, फिर बनेगी कांग्रेस सरकार

गुजरात में 25 साल के कुशासन का होगा अंत, गुजरात में हो रही गहलोत सरकार की जय-जयकार, राजस्थान बीजेपी में 6-7 नेता बन चुके हैं मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार, ये नहीं दिला सकते परिणाम, 6 में से 4 उपचुनाव में हुई हमारी जीत- रघु शर्मा 

0
पहले बेवकूफ अब मिला दोयम दर्जा!
पहले बेवकूफ अब मिला दोयम दर्जा!
Advertisement2

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश में विधानसभा उप चुनावों के साथ ही बयानों में तल्खियां दिखने लगी है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से भाजपा नेताओं को मूर्ख बताए जाने के बाद अब चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने भी भाजपा में मुख्यमंत्री के दावेदारों को दोयम दर्जे का बताया है. सचिवालय में मीडिया से बातचीत करते हुए गुजरात कांग्रेस के प्रभारी और चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने जहां भाजपा पर जमकर प्रहार किए तो साथ ही गुजरात कांग्रेस और राजस्थान के विधानसभा उप चुनावों में जीत का दावा भी किया. अंत में रघु शर्मा ने ये भी दावा किया कि ‘2023 में राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी’.

दोयम दर्जे के नेता चला रहे राजस्थान में बीजेपी- रघु शर्मा
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से राजस्थान के बीजेपी नेताओं को मूर्ख और बेवकूफ कहे जाने के बाद अब गुजरात कांग्रेस प्रभारी और राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने बीजेपी नेताओं को दोयम दर्जे का बता दिया है. डॉ रघु शर्मा ने कहा है कि, ‘बीजेपी में अब तक 6-7 मुख्यमंत्री के दावेदार बन चुके हैं. ये अनुशासन का दावा करते हैं लेकिन अनुशासन नाम की चीज बीजेपी में नहीं है’. रघु शर्मा ने कहा कि, ‘दोयम दर्जे के नेता बीजेपी चला रहे हैं, ये नेता परिणाम नहीं ला सकते हैं’.

‘6 में से जीते हैं 4 उपचुनाव’
प्रदेश भाजपा पर निशाना साधते हुए डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि, ‘पिछले ढाई साल में अब तक 6 बाय इलेक्शन हुए हैं. इनमें से 4 में कांग्रेस जीती है और 2 चुनाव में हमने मार्जिन को 20 हजार से भी ज्यादा कम किया है. हमारी जीत भी लैंड स्लाइड रही है. 40 हजार से ऊपर की जीत दर्ज की है’. हैल्थ मिनिस्टर डॉ. रघु शर्मा ने वल्लभनगर और धरियावद उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है.

यह भी पढ़ें- ‘भयंकर’ संकट के बीच CM गहलोत ने फिर की अपील- बिजली बचाओ, केन्द्र से मांगा कोयला

‘गुजरात में हो रही गहलोत की जय-जयकार’
गुजरात दौरे से लौटे प्रभारी रघु शर्मा ने कहा कि, ‘मैं गुजरात जाकर आया हूं. पूरे गुजरात में इस बात की तारीफ हो रही है कि राजस्थान में अशोक गहलोत के नेतृत्व में कोरोना काल में सरकार ने शानदार प्रबंधन किया है. वहां मुझे आरोग्य मंत्री बोला जाता है. शानदार प्रबंधन की गूंज आस-पड़ोस के राज्यों में जाती है. वहां जो बीजेपी सरकार का फेलियोर हुआ है वो जनता की नजर में है’. रघु शर्मा ने कहा कि, ‘हमारी पार्टी वहां डेथ ऑडिट कर रही है. हमारा कार्यकर्ता घर घर जा रहा है. जिसकी कोरोना में मौत हुई है उसकी फोटो लगाकर उसका डिटेल लिया जा रहा है. ताकि गुजरात सरकार के सामने रख सकें कि जिन लोगों की मौत हुई है उनके परिवार को सम्बल देने के लिए कुछ करें’.

‘गुजरात में 25 साल के कुशासन का होगा अंत’
गुजरात प्रभारी के तौर पर डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि, ‘पार्टी ने मुझे जिस आशा और विश्वास के साथ ये जिम्मेदारी दी गई है मैं उसे निभाऊंगा. परिणाम तो मतदाता देते हैं. परिणाम का क्लेम तो बीजेपी भी नहीं कर सकती है. लेकिन हम तमाम मुद्दों को लेकर जनता की अदालत में जाएंगे. हमें भरोसा है कि 25 साल के कुशासन से गुजरात की जनता तंग आ चुकी है और वो भी मुक्ति चाहती है.

यह भी पढ़ें- बाबा मुख्यमंत्री को दो ही चीजें पसंद, ‘एक बुल और दूसरा बुलडोजर’- अखिलेश का योगी पर बड़ा हमला

‘राजस्थान में फिर बनेगा कांग्रेस की सरकार’
हैल्थ मिनिस्टर डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि, ‘राज्य की कांग्रेस सरकार ने कोविड प्रबंधन शानदार किया है. मुख्यमंत्री ने जो बजट पेश किया है उसका धरातल पर असर नजर आ रहा है. 2023 में फिर से राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनेगी.

 

Leave a Reply