बाबा मुख्यमंत्री को दो ही चीजें पसंद, ‘एक बुल और दूसरा बुलडोजर’- अखिलेश का योगी पर बड़ा हमला

सपा की ‘विजय रथ यात्रा’ का दूसरा दिन, बुंदेलखंड में जमकर गरजे अखिलेश, बीजेपी द्वारा बनाये जा रहे है डिफेन्स कॉरिडोर को लेकर कहा- यह रक्षा गलियारा निकला दिवाली के फुस्स सुतली बम की तरह, बीजेपी ने गंगा मैया को दिया है धोखा, समाजवादी सरकार बनने पर हम गाय की करेंगे सेवा

0
अखिलेश का योगी पर बड़ा हमला
अखिलेश का योगी पर बड़ा हमला
Advertisement2

Politalks.News/UttarPradesh. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को अब महज कुछ ही दिनों का समय शेष बचा है. आगामी विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी के साथ साथ समाजवादी पार्टी के लिए भी बहुत अहम है. फतेह हासिल करने के लिए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को कानपुर से ‘विजय रथ यात्रा’ की शुरुआत की. इसे अखिलेश यादव के शक्ति प्रदर्शन के रूप में भी देखा जा रहा है. अपनी ‘विजय रथ यात्रा’ के दूसरे दिन हमीरपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि यह ऐतिहासिक भीड़ बता रही है कि आने वाला समय सपा का है. वहीं अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि आगामी चुनाव में जनता बीजेपी के खिलाफ इतने वोट डालेगी कि इनके वोटों पर भी बुलडोजर चल जाएगा. साथ ही अखिलेश यादव ने सत्ता में आने पर गाय की सेवा करने का भी दावा किया.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की ‘विजय रथ यात्रा’ दूसरे दिन हमीरपुर के डाक बंगले से कुरारा की जनसभा के लिए रवाना हुई. इस दौरान अखिलेश यादव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने कहा कि बुंदेलखंड में सारे विधायक और सांसद बीजेपी के हैं लेकिन बुंदेलखंड के किसान आज भी परेशान हैं. योगी सरकार के द्वारा इन किसानों को दोगुनी आय के दावे पर धोखा दिया गया. वहीं पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार पेट्रोल और गैस के बढ़ते दामों पर रोकथाम नहीं कर पा रही और उनकी उज्ज्वला योजना के तहत दी गई गैस भी अब तो बुझ गई है. समाजवादियों की तरफ से किसान के सम्मान और बेरोजगारों के लिए यह यात्रा जारी रहेगी.

यह भी पढ़े: एक दिन बीजेपी नेता सावरकर को दे देंगे राष्ट्रपिता का दर्जा- राजनाथ के बयान पर ओवैसी का पलटवार

योगी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ‘हमारे बाबा मुख्यमंत्री को सिर्फ दो चीजें पसंद हैं – एक बुल और दूसरा बुलडोजर. पिछली बार बुलडोजर की कमान इनके हाथों में दे दी गई थी लेकिन इस बार बुंदेलखंड की जनता ने तय कर लिया है कि बुलडोजर का स्टेरिंग वह अपने हाथ में रखेगी और बीजेपी के खिलाफ इतने वोट डालेगी कि इनके वोटों पर बुलडोजर चल जाएगा.’ वहीं लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि बीजेपी अपने मंत्री के खिलाफ कभी भी कार्यवाही नहीं करेगी, क्योंकि ये खुद उनके साथ खड़ी है.

अखिलेश ने कहा कि अगर अपराधी कहीं भी सबसे ज्यादा खुश हैं तो वे बीजेपी सरकार के समय में हैं और इसका उदाहरण तो आप देख ही रहे हैं. लखीमपुर मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. वहीं डिफेन्स कॉरिडोर का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ‘बीजेपी ने प्रदेश की जनता से रक्षा फैक्टरी लगाने का, रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन ना तो कहीं कोई फैक्टरी लगी और ना ही कहीं किसी को रोजगार मिला? यह रक्षा गलियारा दिवाली के फुस्स सुतली बम की तरह निकला’.

यह भी पढ़े: महिलाओं को लेकर दिए बयान पर मचा बवाल, सुमन शर्मा ने डोटासरा को बताया मूर्ख, इस्तीफे की मांग की

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि बीजेपी आज तक नवेली प्लांट चालू नही कर पाई. सपा सरकार में सभी जिलों में बड़ी मंडिया बनीं लेकिन बीजेपी उसे भी आज तक चालू नहीं कर पाई. कोरोना के समय गंगा में बहती एवं दफनाई गई लाशों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि बीजेपी ने गंगा मैया को धोखा दिया है, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे. समाजवादी सरकार बनने पर हम गाय की सेवा करेंगे.

Leave a Reply