नागौर सड़क हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मौत, देवदर्शन कर लौट रहे थे MP, दिग्गजों ने जताया शोक

नागौर में सड़क पर पसरा काल, रामदेवरा और देशनोक करणी माता को ढोक लगाकर लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी टकराई ट्रेलर से, 8 महिलाओं सहित 11 की मौत, 7 गंभीर घायल, एमपी के उज्जैन के रहने वाले थे श्रद्धालु, पीएम मोदी, मुख्यमंत्री गहलोत, मैडम राजे सहित दिग्गजों ने जताया शोक

नागौर में सड़क हादसे पर दिग्गजों ने जताया दुःख
नागौर में सड़क हादसे पर दिग्गजों ने जताया दुःख

Politalks.news/Rajasthan. राजस्थान के नागौर जिले में सड़क पर काल ने तांडव किया है. रामदेवरा और बीकानेर के देशनोक में करणी माता के दर्शन कर वापस मध्यप्रदेश लौट रहे दर्शनार्थियों में से 11 लोग की भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए. तो वहीं 7 लोग सड़क हादसे में हुए घायल जिनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की तूफान जीप और ट्रेलर में हुई जबरदस्त भिंड़त में 8 महिलाओं एवं 3 पुरुषों की मौत हो गई. भिंडत इतनी भयानक थी की तूफान जीप के आगे का पूरा हिस्सा खत्म हो गया. नोखा बाइपास पर हुए इस सड़क हादसे के बाद हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया. सभी मृतक MP के उज्जैन जिले के घटिया पुलिस स्टेशन के गांव सज्जन खेड़ा और दौलतपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. इस भीषण सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल सहित कई दिग्गजों ने दुःख जताया है.

यह भी पढ़े: जश्न के पोस्टर्स में पंडितजी की फ़ोटो नहीं होने पर बिफरे सीएम गहलोत के बयान पर राठौड़ का पलटवार

नागौर में हुए भीषण सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए दुःख जताया और लिखा कि, ‘राजस्थान के नागौर में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुखद है. जिन लोगों को इस दुर्घटना में जान गंवानी पड़ी है, मैं उन सभी के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं’. वहीं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी इस भीषण सड़क हादसे पर दुःख व्यक्त किया और ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘नागौर (राजस्थान) में हुए सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के 11 श्रद्धालुओं की मृत्यु का समाचार हृदय विदारक है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करे तथा परिजनों को इस आघात को सहन करने की शक्ति दें. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं’.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी नागौर में हुए सड़क हादसे को दुखद बताया है. सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘नागौर के श्रीबालाजी क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में एमपी लौट रहे 11 दर्शनार्थियों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल दें और दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है’. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘नागौर के नोखा बायपास पर हुए भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मृत्यु का समाचार अत्यंत दुःखद व हृदयविदारक है. मैं ईश्वर से सभी मृतकों की आत्मा को शान्ति तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करती हूं. शोक-संतप्त परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं’.

यह भी पढ़े: फोन टैपिंग मामले में नया मोड़, शेखावत के वॉइस सैंपल लेने के ACB के प्रार्थना पत्र को कोर्ट ने किया खारिज

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने नागौर के श्रीबालाजी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे को लेकर दुःख जताया. पूनियां ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘नागौर जिले के श्री बालाजी थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में मारे गए लोगों को सादर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि घायल व्यक्तियों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ मिले, मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना’. तो वहीं नागौर सांसद एवं RLP मुखिया हनुमान बेनीवाल ने भी दुःख जताया और नोखा व नागौर के अधिकारियो से की दूरभाष पर वार्ता भी की. सांसद बेनीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘नागौर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर श्रीबालाजी के पास हुए भीषण सड़क हादसे में कई लोगो के दिवगंत हो जाने व घायल हो जाने के दुःखद समाचार प्राप्त हुए. ईश्वर दिवगंत जनों की आत्मा को अपने श्री चरणों मे स्थान प्रदान करें व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें’.

Leave a Reply