जो मोदी-योगी के खिलाफ बोलेगा उसे जिंदा दफना देंगे, गोली का जवाब गोला से देंगे- बीजेपी नेता रघुराज सिंह

जब चाहेंगे अलीगढ़ मुस्लिम का नाम हिंदुस्तान यूनिवर्सिटी कर देंगे, हिंदुस्तान में रहना है तो यहां के वासी बनकर रहो वरना पाकिस्तान चले जाओ, समुदाय विशेष को दी तरीके से रहने की धमकी

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. लगता है बीजेपी में बयानवीरों की संख्या दिनो-दिन बढ़ती जा रही है. अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा के बाद एक और बयानवीर सामने आए हैं जिन्होंने केंद्रीय आलाकमान मोदी और मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ कुछ भी कहने पर उसे जिंदा दफन करने की धमकी दी है. ये महाशय हैं भाजपा नेता रघुराज सिंह जो उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष भी हैं. रघुराज सिंह ने यह भी कहा कि जब चाहेंगे अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का नाम बदलकर हिंदुस्तान यूनिवर्सिटी कर देंगे. भाजपा नेता बिजनौर से शुरू हुई गंगा यात्रा के अलीगढ़ पहुंचने पर अतरौली में आयोजित स्वागत सभा में बोल रहे थे.

रघुराज सिंह ने कहा कि जो भी हमारे नेतृत्व को जिंदा दफनाने की बात करेगा हम उसको घर सहित जिंदा दफना देंगे. देशद्रोहियों को कुत्ते की मौत मारा जाएगा. पुलिस फोर्स को आदेश है कि ऐसे लोगों को तत्काल मुठभेड़ में मार दिया जाए. इन लोगों ने बहुत गुंडागर्दी कर ली है. रघुराज सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि हमने तय किया है कि गोली का जवाब गोला से देंगे. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के गुंडों से मैं कहना चाहूंगा कि जब चाहेंगे इसका नाम हिंदुस्तान यूनिवर्सिटी कर देंगे. हिंदुस्तान में रहना है तो यहां के वासी बनकर रहो वरना पाकिस्तान चले जाओ. विरोध करोगे तो यहां रह नहीं पाओगे.

यह भी पढ़ें: सारे मुददे गौण – शाहीन बाग ऑन, दिल्ली विधानसभा चुनाव की तेजी से बदल रही है तस्वीर

बीजेपी नेता ने कहा कि मुझे आतंकियों ने धमकी दी थी तो मैंने कह दिया कि हिंदुस्तान में आओ पहले और आमने-सामने की लड़ाई लड़ो. औकात तो है नहीं, केवल गीदड़ भभकी देते रहते हो.

याद दिला दें, रघुराज सिंह वे व्यक्ति हैं जिन्होंने हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने की जानकारी दी थी. इससे पहले रविवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थ में हुई जनसभा में भी रघुराज सिंह ने कहा था कि कुछ लोग हमारे टैक्स के पैसे से सुविधाएं लेते हैं और वहीं हमारे नेताओं को गाली देते हैं. सिंह ने आगे कहा कि हमारे पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ कब्र खोदने की बात कहने वालों को हम जिंदा दफना देंगे.

Leave a Reply