क्या है राजभर के दिल में ‘राज’, बीजेपी और योगी पर बरसे तो अखिलेश के शान में पढ़े कसीदे

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले जुबानी जंग हुआ तेज, वाराणसी में बोले ओमप्रकाश राजभर, 'अखिलेश को बनना चाहिए मुख्यमंत्री, योगी की जगह मठ है में, 27 अक्टूबर को सुभासपा भेजेगी सपा को गठबंधन का प्रस्ताव, सपा मिलाये क्षेत्रीय दलों के साथ हाथ, तो नहीं खुलेगा बीजेपी का खाता भी, 2022 में भाजपा को डुबो देंगे गंगा में, भाजपा है भारतीय लूट पार्टी'

क्या है राजभर के दिल में 'राज'
क्या है राजभर के दिल में 'राज'

Politalks.news/UttarPradesh. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचलें तेज हो गई है. तमाम राजनीतिक पार्टियों ने यूपी फतेह करने के लिए कमर कस ली है. अब विधानसभा चुनाव में महज 6 महीनों का समय बचा है. ऐसे में सभी सियासी दलों की ओर से जुबानी जंग शुरू हो चुकी है. हाल ही में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्रा की जयंती पर साइकिल यात्रा निकाल चुनावी शंखनाद किया और 400 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया. तो वहीं बीजेपी ने अखिलेश के इन दांवो को खोखला बताया. अब इसी कड़ी में यूपी चुनाव में हूंकार भर रही रही सुभासपा के अध्यक्ष सुहेलदेव सिंह ने एक नया राग अलाप लिया है. वाराणसी में एक कार्यक्रम के दौरान सुहेलदेव ने कहा कि योगी साधु हैं तो उन्हें मठ में और अखिलेश नेता हैं तो उन्हें प्रदेश का मुख्यमंत्री होना चाहिए.

अखिलेश को बनना चाहिए मुख्यमंत्री, योगी की जगह मठ में है
वाराणसी में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक अलग राप आलापते हुए कहा कि योगी साधू बाबा हैं, उन्हें तो मठ मंदिर में रहना चाहिए, वो कोई नेता थोड़े है, नेता तो अखिलेश यादव हैं और मुख्यमंत्री भी उन्हें भी बनना चाहिए. राजभर ने आगे कहा कि यूपी में अगर बीजेपी को कोई सत्ता से दूर रख सकती है तो वो है समाजवादी पार्टी..

यह भी पढ़े: साबरमती आश्रम को संग्रहालय बनाने के फैसले पर बिफरे गहलोत, बोले- ‘गुजरात सरकार का फैसला अनुचित’

27 अक्टूबर को सुभासपा भेजेगी सपा को गठबंधन का प्रस्ताव
ओमप्रकाश राजभर ने इस दौरान सुभासपा और सपा के एक साथ आने के संकेत भी दिए. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अगर पूर्वांचल में सपा हमारे साथ आती है तो भाजपा का यहां खाता भी नहीं खुल पायेगा. साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने ये भी कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लेकर अन्य हिस्सों में भी इस गठबंधन से काफी लाभ होगा. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पिछले दो साल से हमारा अखिलेश से कोई संपर्क नहीं हैं लेकिन 27 अक्टूबर को उनकी पार्टी की और से सपा को गठबंधन का प्रस्ताव भेजा जाएगा.

सपा मिलाये क्षेत्रीय दलों के साथ हाथ तो नहीं खुलेगा बीजेपी का खाता
अपने वाराणसी दौरे के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आज यूपी की जनता भाजपा को हराने के लिए समाजवादी पार्टी को एक विकल्प के रूप में देख रही है, और सपा में वह दमखम भी है. अखिलेश यादव सभी क्षेत्रीय दलों को अगर एक साथ मिला लें तो उत्तर प्रदेश में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा. सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की प्रसंशा करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि राजा के लक्षण पहले ही दिखाई दे जाती है. मुख्यमंत्री रहते हुए अखिलेश यादव ने उत्तरप्रदेश में बहुत काम किया है.

यह भी पढ़े: ‘पेपर लीक करवाने में इनको मिलता ओलिंपिक गोल्ड’, हुड्डा का खट्टर सरकार पर जोरदार निशाना

राजभर ने की अखिलेश की जमकर तारीफ़
राजभर ने पूर्व में अखिलेश सरकार के दौरान हुए कामकाज के लिए तारीफों का पूल बांधा और यूपी में हुए विकास कार्यों का पूरा श्रेय अखिलेश यादव को दिया. राजभर ने कहा कि लखनऊ में 1090 पर खड़े हो जाइए, आपको रिवर फ्रंट भी दिखेगा तो लखनऊ से आगरा जाइए, एक्सप्रेस-वे भी दिखेगा. प्रदेश का कोई ऐसा शहर या गांव का चट्टी-चौराहा नहीं है, जहां आपको 100 नंबर की गाड़ी ना दिखाई दे. कहीं भी अत्याचार या गलत होता है तो 100 नंबर की गाड़ी तत्काल पहुंच जाती है. यह सब सपा सरकार की ही तो देन है. सपा के काल में जो काम हुए, वैसा भाजपा के लोग एक काम भी नहीं कर सके.

2022 में भाजपा को डुबो देंगे गंगा में
भाजपा पर निशाना साधते हुए राजभर ने कहा कि, ‘सुभासपा ने तो संकल्प ले रखा है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को गंगा में डुबो देंगे. राजभर ने भारतीय जनता पार्टी को लूट पार्टी कहते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी नहीं बल्कि भारतीय लूट पार्टी है. मोदी योजना बना-बना कर लूटते हैं. अब देखिए, 135 रुपए के झोले में योगी-मोदी अपना फोटो लगवाकर 65 रुपए का राशन दे रहे हैं. जनता क्या हकीकत नहीं जान रही है. सरसों का तेल, अरहर की दाल, गैस सिलेंडर, पेट्रोल, डीजल, सब्जियों से लेकर सब चीज के दाम में आग लगी हुई है’.

यह भी पढ़े: ‘अद्भुत’ कुट्टी के ‘वचन’ पर भड़के पायलट समर्थक, ‘सचिन कांग्रेस के सच्चे सिपाही, लोकप्रियता से बौखलाई BJP’

राजभर ने साधा बीजेपी और RSS पर जमकर निशाना
वाराणसी के सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी के सभी नेता भगवान श्री राम के नाम पर जनता को गुमराह कर रहे हैं. भाजपा वोट के लिए कुछ भी कर सकती है, चाहे किसी की जान क्यों न चली जाए. बीजेपी और RSS पर निशाना साधते हुए राजभर ने कहा कि दुनिया में यदि झूठ बोलने वाली सबसे बड़ी कोई पार्टी है तो वह भारतीय जनता पार्टी है. भाजपा को झूठ बोलने की ट्रेनिंग नागपुर में दी जाती है. वहीं यूपी के डिप्टी सीएम केसव प्रसाद मौर्या पर निशाना साधते हुए राजभर ने कहा कि हमारे भैया केशव मौर्या भी वहीं (नागपुर) से निकल कर आये हैं. वह सरकार में लोडर हैं लीडर नहीं, वो तो बस वो करते हैं जो मालिक कहता है.

Leave a Reply