चड्डी-बनियान में ट्रेन में घूम रहे विधायक को टोका तो दी गोली मारने की धमकी, बाद में बोले पेट खराब था

राजेंद्रनगर-नई दिल्‍ली राजधानी एक्‍सप्रेस में चड्डी और बनियान में घूमते दिख रहे विधायक जी की इस हरकत पर सहयात्रियों के आपत्ति जताने पर MLA होने की धौंस दिखाते हुए विधायक गोपाल मंडल मारपीट पर उतारू हो गए और गोली मारने की भी धमकी तक दे डाली, RPF ने करवाया मामला, तेजप्रताप ने की इस्तीफे की मांग

चड्डी-बनियान में ट्रेन में घूम रहे विधायक महोदय उलझे सहयात्रियों से
चड्डी-बनियान में ट्रेन में घूम रहे विधायक महोदय उलझे सहयात्रियों से

Politalks.News/BiharPolitics. अक्सर विवादों में रहने वाले बिहार की सत्‍तारूढ़ जदयू पार्टी से भागलपुर के गोपालपुर से विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल, विधायक महोदय की एक तस्‍वीर जबरदस्त वायरल हो रही है, जिसमें वह राजेंद्रनगर-नई दिल्‍ली राजधानी एक्‍सप्रेस में चड्डी और बनियान में घूमते हुए दिख रहे हैं. चलती ट्रेन में उनकी इस हरकत पर सहयात्रियों के आपत्ति जताने पर MLA होने की धौंस दिखाते हुए विधायक गोपाल मंडल मारपीट पर उतारू हो गए और गोली मारने की भी धमकी तक दे डाली. इसके बाद हालात बिगड़ने पर RPF को हस्‍तक्षेप करना पड़ा.

दरअसल, पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे जदयू विधायक गोपाल मंडल पर आरोप लगा है कि उन्होंने अंडरवियर में ट्रेन की बोगी में घूमने से मना करने पर सहयात्री को गंदी-गंदी गालियां दीं और गोली मारने की धमकी भी दी. सहयात्री प्रह्लाद पासवान का आरोप है कि विधायक अंडरवियर में ट्रेन में घूम रहे थे जिसका उन्होंने विरोध किया, तब तक उन्हें नहीं पता था कि ये विधायक हैं. पासवान ने विधायक से कहा कि ट्रेन में महिलाएं भी हैं, आप जनप्रतिनिधि हैं, आप इस तरह नहीं कर सकते तो गुस्से में विधायक मंडल ने उन्हें देख लेने की धमकी दी.

यह भी पढ़े: प्रशासन शहरों के संग अभियान से पहले गहलोत सरकार ने प्रदेश की जनता को दी राहतों की बड़ी सौगात

बताया जा रहा है कि विरोध के बाद विधायक गुस्से में आ गए और सहयात्री पासवान को गाली देते हुए मारपीट करने पर उतारू हो गए. विधायक के साथ तीन लोग सफर कर रहे थे. यात्रियों के साथ कहासुनी होने पर साथ आए लोग उन्हें समझाने लगे. इसी बीच मौके पर पहुंचे टीटीई ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करवाया. वहीं सहयात्री प्रह्लाद पासवान ने आरपीएफ से विधायक की शिकायत की, इसपर आरपीएफ ने उनका कोच बदल दिया. इस मसले पर विधायक गोपाल मंडल के मोबाइल नंबर पर फोन किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी है.

ट्रेन में विधायक गोपाल मंडल के साथ यात्रा कर रहे उनके मित्र कुणाल सिंह ने इस संबंध में बताया कि विधायक महोदय डायबिटीज के मरीज हैं. डायबिटीज ज्यादा बढ़ जाने पर वे अर्जेंट बेसिस पर दिल्ली जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि विधायक मंडल का वजन भी ज्यादा है इसलिए वे पूरे कपड़ों में वॉशरूम नहीं जा पाते. वे लुंगी-गमछे में वॉशरूम जाते हैं. आज ट्रेन में चढ़ते ही उन्हें वॉशरूम जाना पड़ गया. वे हड़बड़ी में अंडरवियर में ही चले गए जिस पर एक यात्री ने बदतमीजी से बात की. विधायक ने उस समय कुछ नहीं कहा लेकिन आकर उससे बात की. जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं, वैसा कुछ नहीं हुआ था. कुणाल सिंह ने कहा कि थोड़ा-बहुत गुस्सा तो सबको आता है.

यह भी पढ़े: दिग्गी का तंज- लायक बेटे की बनाई संपत्ति बेच रहा नालायक, नीतीश सरकार मोदी के हाथ की कठपुतली

मामले के सामने आने के बाद अब इस पर सियासत भी गरमा गई है. इस मामले में आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव का कहना है कि नीतीश कुमार ये तस्वीर देख रहे हैं तो उन्हें पार्टी से तुरंत बाहर कर दें. यादव ने कहा मुख्यमंत्री को तत्काल विधायक गोपाल मंडल से इस्तीफा मांग लेना चाहिए. वहीं इस मामले में LJP नेता चिराग पासवान ने कहा कि जब आप सार्वजनिक स्थान पर होते हैं तो उसमें सार्वजनिक मर्यादाओं का पालन करना होता है. ऐसी तस्वीरों से बिहार की छवि ख़राब होती है.

Leave a Reply