‘बीजेपी नेताओं का पूरा चेहरा काला है, मैं बीजेपी के इन नेताओं को धूल चटा कर मंत्री बना हूं’- खाचरियावास ने किया पलटवार

बीजेपी नेता खुद भ्रष्टाचार में डूबे रहे उन्हें इस्तीफा मांगने का कोई अधिकार नहीं है, बीजेपी नेता भीड़ नहीं होने के कारण राम नगर मेट्रो स्टेशन पर एकत्रित हुए और प्रदर्शन फेल होता देख सोडाला थाने पर खत्म कर दिया

बीजेपी खाचरियावास
बीजेपी खाचरियावास

पॉलिटॉक्स न्यूज़/राजस्थान. राजस्थान परिवहन विभाग में हुए महाघूसकांड को लेकर लगातार हमलावर बीजेपी पर पलटवार करते हुए मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि जो बीजेपी नेता खुद भ्रष्टाचार में डूबे रहे उन्हें इस्तीफा मांगने का कोई अधिकार नहीं है. खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी नेताओं का पूरा चेहरा काला है. खाचरियावास ने बीजेपी के पैदल कूच को पूरी तरह फ्लॉप बताया.

बीजेपी नेताओं के गिनाए घोटाले

प्रताप सिंह खाचरियावास ने पूर्व सामाजिक अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि चतुर्वेदी विकलांग व असहाय बच्चों के भोजन, पानी, गद्दे, तकिए, चद्दरों की खरीद के भ्रष्टाचार में पूरे 5 साल लिप्त रहे, जिसकी वजह से 65 से ज्यादा बच्चों की जामडोली में मृत्यु हो गई थी और यह पूरा मामला मीडिया की सुर्खियों में रहा था. खाचरियावास ने कहा पूर्व चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ का भ्रष्टाचार, रामचरण बोहरा के जमीन के घोटाले, अशोक परनामी के नगर निगम व जेडीए के अनेकों घोटाले एवं दलाली सबके सामने है. बीजेपी नेताओं के धोखे, झूठ, फरेब और भ्रष्टाचार को राजस्थान की जनता ने 5 साल तक झेला है.

यह भी पढ़ें: सीएम गहलोत ने कटारिया पर कसे जबरदस्त तंज, कहा- आपको आलाकमान से कोई इशारा तो नहीं मिल गया

बता दें, एसीबी द्वारा परिवहन विभाग में महाघूसकांड के उजागर करने के बाद से बीजेपी लगातार परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास पर हमलावर है. गुरुवार को बीजेपी नेताओं ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मंत्री खाचरियावास के इस्तीफे की मांग को लेकर सीएम आवास की ओर पैदल कूच कर सीएम के नाम ज्ञापन सौपा. इस पर देर शाम परिवहन मंत्री खाचरियावास ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि इस पैदल कूच में जयपुर के बीजेपी नेता 100 कार्यकर्ता भी नहीं जुटा पाए. जनता का समर्थन बीजेपी नेताओं को नहीं मिला. बीजेपी के लोग नाटक करने के लिए रामनगर मेट्रो स्टेशन पर इकट्ठा हुए ओर भीड़ नहीं जुटने के कारण सोडाला थाने पर आकर रुक गए.

मंत्री खाचरियावास ने आगे कहा कि बीजेपी नेताओं को प्रशासन ने कहा था कि आप बीजेपी कार्यालय पर एकत्रित होकर वहां से सिविल लाइंस फाटक पर जाएं. लेकिन बीजेपी नेता जानते थे कि भीड़ नहीं जुटेगी, इसलिए उन्होंने राम नगर मेट्रो स्टेशन से पैदल कूच शुरू कर सोडाला थाने पर खत्म कर दिया. बीजेपी नेताओं के पास बहाना था की पुलिस धारा 144 लगे होने के कारण आगे नहीं जाने देगी. पुलिस ने तो भाजपा नेताओं को पहले ही कह दिया था कि यदि आप बीजेपी कार्यालय से जाएंगे तो सिविल लाइन फाटक आसान है लेकिन बीजेपी नेता भीड़ नहीं होने के कारण राम नगर मेट्रो स्टेशन पर एकत्रित हुए और प्रदर्शन फेल होता देख सोडाला थाने पर खत्म कर दिया.

यह भी पढ़ें: सीएम गहलोत ने बीजेपी और मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना, राजेंद्र राठौड़ से पूछा कहां जा रही थी 5 करोड़ की बंधी

इसके साथ ही मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि सड़कों पर खून पसीना बहा कर जनता के हितों की रक्षा के लिए जनता के आशीर्वाद से मैं मंत्री बना हूं. बीजेपी के नेता जो पूरी तरह से भ्रष्ट एवं धोखेबाज हैं, जनता ने जिन्हें पूरी तरह से नकार दिया है वो आज मेरा इस्तीफा मांग रहे हैं. मैं जनता के आशीर्वाद से बीजेपी के इन नेताओं को धूल चटा कर मंत्री बना हूं. पूर्व मंत्री व सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे अरुण चतुर्वेदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे बीजेपी के भ्रष्ट नेता को जनता पहले हराकर इलाज कर चुकी है और आगे इनका पूरी तरह से सफाया हो जायेगा.