विराट कोहली की अपील के बावजूद शिवम दुबे ने फोड़े पटाखे, यूजर्स ने लगाई क्लास

सोशल मीडिया वायरल

Shivam Dube Indian Cricketer ( शिवम दुबे)
Shivam Dube Indian Cricketer ( शिवम दुबे)

Politalks.News/SocialMediaViral. दीपोत्सव का आज अंतिम दिन है. इस बार केंद्र सरकार के साथ राज्य सरकारों ने जनता से कोरोना महामारी और प्रदूषण को ध्यान में रखते हुए पटाखे न जलाने की अपील की थी. इंडियन क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली ने भी इंस्टाग्राम पर दिवाली के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी और लोगों से पटाखे ना जलाने की अपील की थी. कई क्रिकेटर्स ने कोहली की इस अपील का समर्थन किया था, लेकिन टीम इंडिया के ऑल-राउंडर शिवम दुबे ने कप्तान की बात को अनसुना करते हुए जमकर दिवाली पर पटाखे जलाए. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर फोटोज को भी शेयर किया, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी.

शिवम दुबे ने अपने ट्विटर पर खुद की फोटो को शेयर करते हुए लोगों को दिवाली की बधाई दी. इन सभी तस्वीरों में वो पटाखे जलाते हुए नजर आ रहे हैं इन तस्वीरों के बाद शिवम दुबे सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए और कई यूजर ने उनके इस दिवाली सेलिब्रेशन को कोहली की उस वीडियो से जोड़ने की कोशिश की. शिवम दुबे और विराट कोहली को लेकर कई तरह के मीम भी शेयर हुए.

यह भी पढ़ें: ‘ये साल बहुत बुरा रहा, एक और शानदार कलाकार हमारे बीच से चला गया’

कई ट्वीट में तो यूजर्स ने उनके अपने कप्तान की बात न मानने को लेकर खिंचाई कर दी. जबकि कुछ ने कहा कि विराट को अगले साल RCB में शुभम को रिटेन नहीं करना चाहिए.

https://twitter.com/udit_buch/status/1327631145970716672?s=20

22

यंग क्रिकेटर शिवम दुबे आईपीएल में भी विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा हैं. हालांकि वे आईपीएल-13 सीजन में कुछ खास प्रदर्शन करने में नाकाम रहे. उन्होंने आईपीएल 2020 में 11 मैचों में 129 रन बनाए और 4 विकेट अपने नाम की. उनका स्ट्राइक रेट भी इस साल महज 122.46 का रहा.

21

आरसीबी की टीम इस साल एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. फाइनल दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुआ जिसमें मुंबई इंडियंस ने लगातार दूसरी बार और कुल पांचवी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया.

Leave a Reply