‘ये साल बहुत बुरा रहा, एक और शानदार कलाकार हमारे बीच से चला गया’

सोशल मीडिया हलचल

Rip Asif Basra
Rip Asif Basra

Politalks.News/ViralNews. बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाले अभिनेता आसिफ बसरा अब नहीं रहे. जाने-माने एक्टर आसिफ़ बसरा का 12 नवंबर को देहांत हो गया. वे 53 साल के थे. अपने छोटे बड़े किरदारों से बड़े पर्दे पर बड़ी छाप छोड़ने वाले आसिफ़ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में आत्महत्या कर ली. वजह मानसिक तनाव बताया जा रहा है. ख़बरों की मानें, तो आसिफ़ लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. आसिफ की मौत की अचानक आई खबर ने सभी को अचंभे में डाल दिया. आम हो या खास किसी का भी इस खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है. आसिफ बसरा की मौत की खबर पर कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है.

अनुपम खेर ने आसिफ बसरा की मौत पर दुख जाहिर किया है. अनुपम ने कहा, ‘आसिफ बसरा की मौत की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. मैंने उनके साथ कुछ फिल्मों में काम किया, मगर बहुत कम उनसे मिल पाया. वो एक शानदार अभिनेता थे और बहुत अच्छे व्यक्ति थे. मेरी संवेदनाएं उनकी फैमिली और उनके दोस्तों के साथ है.’

यह भी पढ़ें: यूट्यूब हुआ डाउन, किसी ने गिनी टाइलें तो कुछ ने बार बार गर्म किया खाना..मीम्स वायरल

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1326891449628184579?s=20

फिल्म मेकर हंसल मेहता ने ट्वीट करते हुए​ लिखा ये सच नहीं हो सकता आसिफ बसरा..ये बहुत-बहुत बुरी खबर है.

एक्टर वीर दास ने ट्वीट किया कि एक शानदार कलाकार हमारे बीच से चला गया. ये बहुत बुरा साल है. उनकी आत्मा को भगवान शांति दे..

https://twitter.com/thevirdas/status/1326878758297509888?s=20

सिंगर टोनी कक्कड़ ने ट्वीट करते हुए कहा कि आसिफ बसरा जैसे ग्रेट एक्टर की मौत की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ..

https://twitter.com/TonyKakkar/status/1326855552765292545?s=20

मनोज वाजपेयी ने कहा कि ये बहुत शॉकिंग खबर है. लॉकडाउन से ठीक पहले इनके साथ शूटिंग की थी. ओह माई गॉड.

बता दें, आसिफ बसरा 1998 में फ‍िल्‍म ‘वो’ में पहली बार नजर आए थे. आसिफ को पहचान अनुराग कश्यप की ‘ब्लैक फ्राइडे’ फिल्म से ही मिली। ये फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आसिफ ने अपने किरदार से लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई कि फिर उन्हें लगातार कई शानदार फिल्मों में देखा गया. उसके बाद से अब तक उन्‍होंने दर्जनों फ‍िल्‍मों में अहम भूमिकाएं निभाईं.

इमरान हाशमी और अजय देवगन की फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में आसिफ ने इमरान हाशमी के पिता का किरदार निभाया जो खूब पसंद किया गया. इसके अलावा आसिफ लम्हा, काय पो चे, कृष 3, अंजान, फ्रीकी अली और शैतान सरीखी फिल्मों में नजर आए. आसिफ आखिरी बार वेबसीरीज ‘होस्टेजेस’ में नजर आए थे.

Leave a Reply