दिल्ली चुनाव के नतीजे आते ही साफ होने लगेगा शाहीन बाग: अनुराग ठाकुर

शाहीन बाग प्रदर्शन के पीछे बताया केजरीवाल और सिसोदिया का हाथ, प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने का जताया विश्वास, 'देश के गद्दारों को ...' बयान पर चुनाव आयोग लगा चुका है प्रतिबंध ठाकुर पर

अनुराग ठाकुर
अनुराग ठाकुर

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने शाहीन बाग में 52 दिन से चल रहे प्रदर्शन पर बोलते हुए कहा कि बस कुछ दिन की बात और है. दिल्ली की जनता जब एक-एक कर कमल का बटन दबाएगी और 11 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजें आएंगे, खुद-ब-खुद शाहीन बाग खाली होना शुरु हो जाएगा. वहीं केंद्रीय मंत्री ने शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन के पीछे केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का हाथ बताया. ठाकुर ने कहा कि शाहीन बाग और वहां हो रहे प्रदर्शन को सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का पूरा समर्थन प्राप्त है. लेकिन मैं एक बात कहना चाहता हूं कि अगर देश आगे बढ़ा है तो दिल्ली भी पीछे नहीं रहनी चाहिए. अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में बीजेपी सरकार बनने का विश्वास भी दिलाया.

बता दें कि चुनाव आयोग ने वित्तराज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के चुनाव प्रचार करने 72 घंटे का बैन लगाया था. दिल्ली में एक चुनावी सभा में उन्होंने ‘देश के गद्दारों को गोली मारने’ वाला विवादित नारा लगवाया था. इस पर कार्रवाई करते हुए चुनाव आयोग ने उन पर तीन दिन तक चुनाव प्रचार करने पर बैन तो लगाया ही, स्टार प्रचारक लिस्ट से भी नाम हटवा दिया.

बड़ी खबर: गारंटी के बाद आप ने किया चुनावी घोषणा पत्र जारी, बीजेपी को दी सीएम फेस घोषित करने की खुली चुनौती

गौरतलब है कि शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पिछले 52 दिनों से धरना प्रदर्शन चल रहा है. यहां चल रहे प्रदर्शन में बड़ी मात्रा में महिलाएं शामिल हैं. बीते दिनों ठंड से एक चार माह की बच्ची की मौत भी हो चुकी है. प्रदर्शन स्थल से 50 फीट दूर गोली भी चल चुकी है लेकिन प्रदर्शनकारी पीछे हटने को तैयार नहीं हैं. बीजेपी इस मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर हमलावर है और लगातार आरोप लगा रही है कि शाहीन बाग में हो रहा प्रदर्शन आप और कांग्रेस की मिलीभगत है.

Patanjali ads

उधर शाहीन बाग के प्रदर्शन को किसानों का भी समर्थन मिल गया है. पंजाब के संगरूर से बुधवार को करीब 800 किसान शाहीन बाग के लिए रवाना हुए. ये लोग अगले चार दिनों तक शाहीन बाग में रहेंगे.

बड़ी खबर: बैन हटते ही केजरीवाल पर फिर बरसे प्रवेश वर्मा, बताया नक्सली-देशद्रोही, केजरीवाल का करारा पलटवार, कहा- आरोप सही तो कमल को दें वोट

सोमवार को कड़कड़डुमा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को लेकर आप और कांग्रेस पर निशाना साधा था. यहां पीएम मोदी ने कहा कि शाहीन बाग एक संयोग नहीं बल्कि एक प्रयोग है. उन्होंने कहा था कि अगर ये सिर्फ एक कानून का विरोध होता तो सरकार के तमाम आश्वासन के बाद खत्म हो जाना चाहिए था. लेकिन इसके पीछे आम आदमी पार्टी और कांग्रेस राजनीति का खेल खेल रही है. गृहमंत्री अमित शाह भी शाहीन बाग को लेकर कई बार दिल्ली सीएम केजरीवाल पर हमला बोल चुके हैं.

Leave a Reply