पायलट सीएम बनना चाहते हैं और गहलोत अपनी कुर्सी बचाना, दोनों को जनता से सरोकार नहीं: बेनीवाल

बेनीवाल ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर भी साधा निशाना, कहा- विधानसभा चुनावों में दूसरा चेहरा होता तो कांग्रेस जगह बनती भाजपा की सरकार, पंचायतीराज चुनाव के बाद कई मुद्दों पर आंदोलन करने की बात कही

0

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और गहलोत अपनी कुर्सी बचाना चाहते है. गहलोत व पायलट दोनों को ही जनता की परवाह नहीं है. पिछले दिनों कोटा, जोधपुर सहित कई जगह नवजात बच्चाें की माैत हुई लेकिन सरकार खामाेशी से देखती रही. नवजात बच्चे प्रदेश में लगातार मर रहे हैं, इसका मतलब सरकार फेल है. हाईकाेर्ट से लेकर सुप्रीम काेर्ट तक ने इस सरकार काे फटकार लगाई है. बेनीवाल एक पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे. इससे पहले उन्होंने मंगलवार को अजमेर दौरे के दौरान राजकीय कन्या महाविद्यालय सहित शहर के दो कॉलेजों में छात्रसंघ कार्यालयों का उद‌्घाटन भी किया और छात्रों को संबोधित किया.

बेनीवाल ने पूर्ववर्ती सीएम वसुंधरा राजे पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अगर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में वसुंधरा की जगह कोई दूसरा चेहरा होता तो रालोपा बीजेपी से गठबंधन कर लेती. अगर ऐसा होता तो आज राजस्थान में कांग्रेस की जगह भाजपा की सरकार होती.

बड़ी खबर: पंचायत चुनाव समय पर करवाये जाने को लेकर पायलट ने निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र, कहा- सुप्रीम कोर्ट के स्टे के बाद अब कोई बाधा नहीं

बेनीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि वे पंचायत चुनाव के बाद अजमेर में बड़ी रैली करेंगे. 3500 रुपए बेराेजगारी भत्ता, किसानाें की संपूर्ण कर्जमाफी, मुफ्त बिजली और टाेल मुक्त राजस्थान हमारा प्रमुख मुद्दा होगा. इन सब मुद्दों के लिए हम सड़काें पर संघर्ष करके नए राजस्थान का निर्माण करेंगे और दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि हम प्रदेश में भ्रष्टाचार में डूबी गहलोत सरकार काे घेरेंगे और झुकाएंगे. इन सभी मुद्दाें काे पूरा कराने के लिए पंचायत चुनाव के बाद पूरे प्रदेश में आंदाेलन किया जाएगा. बेनीवाल ने कहा कि गहलोत सरकार को घेरने की शुरुआत मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र जाेधपुर से करेंगे. इसके बाद उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के पूर्व संसदीय क्षेत्र अजमेर और मौजूदा विधानसभा क्षेत्र टाेंक में बड़ी रैलियां की जाएगी. प्रदेश के अन्य शहराें में बडे आंदाेलन और रैली करेंगे.

बता दें, सांसद बेनीवाल बुधवार से बाड़मेर जिले के दो दिवसीय दौरे पर हैं, इस दौरान बेनीवाल जिले के टिडडी प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे व पोखरण में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे, साथ ही बायतु क्षेत्र में रालोपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भी शिरकत करेंगे. वहीं टिड्डी प्रभावित चौहटन विधानसभा क्षेत्र के धनाऊ पंचायत समिति मुख्यालय पर रात्रि विश्राम करेंगे और रात्रि चौपाल में किसानों की समस्याएं सुनेंगे.

बड़ी खबर: पायलट ने दिया गहलोत को करारा जवाब, कहा बच्चों की मौत पर बैठने जाने की परिपाटी नहीं है तो उसे तोड़ा जाना चाहिए

बेनीवाल गुरूवार को भी टिड्डी प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे व टिड्डी प्रभावित किसानों के फसल खराबे के मुआवजे के लिए विशेष राहत पैकेज देने व बढ़ते टिड्डी प्रकोप को रोकने को लेकर बाड़मेर जिला कलेक्ट्रेट का घेराव-प्रदर्शन कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेंगे. इस दौरान रालोपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, प्रदेश महामंत्री उम्मेदाराम बेनीवाल, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रऊफ खान मेहर सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता सांसद बेनीवाल के साथ मौजूद रहेंगे.

Leave a Reply