पीएम मोदी नम्बर वन के नौटंकीबाज हैं, ड्रामेबाजी का खिताब प्रधानमंत्री को दिया जाना चाहिए- डोटासरा

देश में आज डिजिटल क्रांति के दौर में कारपोरेट घरानों का एक ग्रुप बना हुआ है, जो पीएम मोदी के कहने पर खबरों को मैनेज करता है, यही कारण है कि कांग्रेस को सोशल मीडिया पर कैंपेन की जरूरत पड़ी है- गोविंद सिंह डोटासरा

Etyw8iiuuacywa4
Etyw8iiuuacywa4

Politalks.News/Rajasthan. मंगलवार को कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के राज्यसभा से विदाई भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भावुक होने को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने नौटंकी बताते हुए पीएम मोदी को नम्बर वन नौटंकीबाज करार दिया है. प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित जॉइन कांग्रेस सोशल मीडिया कैंपेन के लॉन्चिंग कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि नौटंकी करने में प्रधानमंत्री नंबर और बीजेपी के नेता माहिर हैं, पीएम मोदी उनमें सबसेअव्वल हैं. डोटासरा ने कहा कि पीएम मोदी से राहुल गांधी जब संसद में गले मिले थे तो उस वक्त उन्होंने कैसे भाव दिखाए थे, यह देश ने देखा. पीएम मोदी ब्रांडिंग में माहिर हैं, वे भावुकता दिखाकर यह चेष्टा कर रहे हैं कि कांग्रेस में टूट दिखाएं, लेकिन वे कामयाब नहीं होंगे.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि पीएम बनने के बाद जब मोदी पहली बार लोकसभा पहुंचे थे तो लोकसभा की दहलीज को किस तरह चूम लिया था, आज उसी लोकसभा में किसानों पर चर्चा तक नहीं करते. डोटासरा ने कहा कि सर्वश्रेष्ठ ड्रामेबाजी का खिताब हमारे प्रधानमंत्री मोदी को दिया जाना चाहिए. डोटासरा ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले कई महीनों से लगातार किसान आंदोलन कर रहे हैं, 60 से ज्यादा किसान आंदोलन में अपने प्राण न्यौछावर कर चुके हैं लेकिन तब पीएम मोदी की आंख में आंसू नहीं आए, उस समय तो भावुक नहीं हुए.

यह भी पढ़ें: फिर सुनने उमड़े सचिन के बोल, बयाना की किसान महापंचायत में पायलट ने खोली कृषि कानूनों की पोल

आपको बता दें, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बीजेपी को टक्कर देने के लिए अब कांग्रेस ने भी अपने आईटी सेल को मजबूती देना शुरू कर दिया है. मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में भी जॉइन कांग्रेस सोशल मीडिया कैंपेन लॉन्च किया गया. इस कैंपेन के जरिए देश भर में पांच लाख लोगों को सोशल मीडिया से जोड़ा जाएगा और इनमें से इंटरव्यू के जरिए 50 हज़ार लोगों का चयन कर उन्हें सोशल मीडिया की ट्रेनिंग दी जाएगी. सोशल मीडिया कैंपेन लॉन्च करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा की आज सोशल मीडिया की बहुत जरूरत है.

डोटासरा ने कहा कि आज मीडिया संस्थानों पर भारी दबाव है वह सच्चाई को चाह कर भी नहीं दिखा पाते. इसलिए सोशल मीडिया का महत्व बढ़ गया है. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि देश में आज डिजिटल क्रांति के दौर में कारपोरेट घरानों का एक ग्रुप बना हुआ है, जो पीएम मोदी के कहने पर खबरों को मैनेज करता है, यही कारण है कि कांग्रेस को सोशल मीडिया पर कैंपेन की जरूरत पड़ी है.

Leave a Reply