विधायकों को बकरा व भेड़ बोलने वालों से संभल नहीं रहा खुद का घर, बीजेपी पर लगा रहे आरोप: ओम माथुर

कांग्रेस विधायकों के जैसलमेर शिफ्ट करने पर कसा तंज, बीजेपी पर लग रहे आरोपों का किया खंडन, कहा- अगर संख्याबल है तो डरने और बाडेबंदी की क्या है जरूरत

Om Mathur Bjp
Om Mathur Bjp

PoliTalks.news/Rajasthan. राजस्थान से राज्यसभा सांसद और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित प्रदेश कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. सबसे पहले ओम माथुर ने कांग्रेस विधायकों के जैसलमेर शिफ्ट करने पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार कांग्रेस की, पुलिस और सुरक्षा बल भी उनका, इसके बाद भी अपने विधायकाें काे जैसलमेर में ले जाकर बाड़ेबंदी की जरूरत क्या है. वहीं सीएम गहलोत के बीजेपी पर लगाए आरोपों पर सांसद माथुर ने कहा कि कांग्रेस से अपना खुद का घर ताे संभल ही नहीं रहा, और मुख्यमंत्री अशाेक गहलाेत भाजपा पर झूठे आराेप लगा रही है.

राज्यसभा सांसद ने सीएम गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि कभी विधायकों को बकरा ताे कभी भेड़ बोलते हैं. अगर सरकार के पास बहुमत का संख्याबल है ताे इतना डरने की जरूरत क्या है? माथुर ने कहा कि राजनीतिक व्यक्ति अपनी पार्टी पर ही कैसे आरोप लगाएं, जो लोग बाहर गए हैं, वे भी तो कांग्रेस के ही लोग हैं, लेकिन कांग्रेस नेताओं काे सुबह उठते ही पीएम मोदी और अमित शाह का नाम नहीं लेते, तब तक उन्हें चैन नहीं आता. उन्होंने कहा कि अगर सरकार के पास बहुमत का संख्याबल है ताे इतना डरने की जरूरत क्या है?

यह भी पढ़ें: पूनियां की टीम में मिली अजयपाल सिंह को बड़ी जगह तो दीया कुमारी को भी पार्टी ने बनाया प्रदेश महामंत्री

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष माथुर ने गवर्नर हाउस में कांग्रेस के धरना-प्रदर्शन काे गलत बताया. उन्होंने कहा कि राज्यपाल के सामने विधायकों की परेड कराने के साथ ही हस्ताक्षर कराते. एक-एक विधायक के बयान करवाते, लेकिन राजभवन में नारेबाजी करवाना ठीक नहीं है. वहीं विशेष सत्र को लेकर उन्होंने कहा कि 14 अगस्त से विधानसभा सत्र को लेकर हमारा विधायक दल पूरी तैयारी में है. हमारे पास बहुत सारे विषय हैं.

Patanjali ads

माथुर ने कहा कि इसके लिए बहुत जल्दी विधायक दल की बैठक भी होनी है. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सहित प्रदेश के सभी बड़े नेता लगातार संपर्क में हैं. सदन में राज्य सरकार को टिड्डी, कोरोना और लॉ एंड ऑर्डर की स्थितियों पर घेरा जाएगा. बसपा के मुद्दे पर बोलते हुए माथुर ने कहा कि सरकार पहले भी बसपा के सहारे थी, अब भी बसपा के सहारे से है. उन्होंने कहा कि कोर्ट के नोटिस का जवाब 11 अगस्त तक देना है, कोर्ट सही न्याय करेगा, ऐसा भरोसा है.

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट की घर वापसी पर बोले सीएम गहलोत- ‘हाईकमान ने माफ किया तो लगा लूंगा गले’

अंत में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने भैरोंसिंह शेखावत के धरना देने के बारे में बयानबाजी को गलत बताया. उन्होंने कहा कि उस वक्त हम सिर्फ 5 लोग गए थे. उससे पहले हमारे बहुमत की परेड हम राज्यपाल के सामने कर चुके थे, जो 5 लोग गए थे. उनमें मैं खुद भी मौजूद था. पांच-छह घंटे की बहसबाजी करने के बाद भैरोंसिंह शेखावत थोड़ा थक गए थे और लाॅन में बैठ गए थे, जो धरना नहीं था. पूरी जनता बाहर की तरफ साथ थी. हरिदेव जोशी के सीएम बनने के कार्ड छप चुके थे, लेकिन दिल्ली से प्रधानमंत्री ने इंटरविन किया.

Leave a Reply