अगर हिंदू दो बच्चे पैदा करते हैं, तो मुसलमान भी दो ही करें पैदा, खत्म करें वोट का अधिकार- महंत नरेंद्र गिरी

देश में मुसलमानों की संख्या इतनी ज्यादा हो जाएगी हिंदुओं का देश में रहना मुश्किल हो जाएगा, मुसलमानों की मंशा ऐसी है कि अगर उनकी संख्या बढ़ जाएगी तो वे देश से हिंदुओं को भगा देंगे, लेकिन अखाड़े ऐसा किसी कीमत पर नहीं होने देंगे, केवल बीजेपी ला सकती है जनसंख्या नियंत्रण कानून

n giri 1570715913 1570715913
n giri 1570715913 1570715913

Politalks.News/UttarPradesh. अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने केंद्र सरकार और यूपी की योगी सरकार द्वारा जनसंख्या नियंत्रण के लिए तैयार किए जा रहे कानूनी मसौदे का पुरजोर समर्थन किया है. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है साधु संत पहले से ही ये मांग करते आए हैं कि देश में लगातार बढ़ रही जनसंख्या पर नियंत्रण होना चाहिए. नरेंद्र गिरी ने कहा है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून के तहत यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए अगर हिंदू दो बच्चे पैदा करते हैं, तो मुसलमान भी दो ही बच्चे पैदा करें. महंत गिरी ने आगे कहा कि अगर जनसंख्या वृद्धि को कानून लाकर रोका नहीं गया तो आने वाले दिनों में बड़ा जनसंख्या विस्फोट हो सकता है.

मुसलमानों की संख्या इतनी ज्यादा हो जाएगी हिंदुओं का देश में रहना हो जाएगा मुश्किल
अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने आगे कहा है कि देश में मुसलमानों की संख्या इतनी ज्यादा हो जाएगी हिंदुओं का देश में रहना मुश्किल हो जाएगा. महंत नरेंद्र गिरी ने मुसलमानों से भी अपील की है कि वे भी देश में आस्था और वफादारी रखते हुए दो बच्चे ही पैदा करें. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून जल्द से जल्द संसद से पास कराकर पूरे देश में लागू करना चाहिए. महंत नरेंद्र गिरी ने कहा है कि जनसंख्या को लेकर एक समान कानून सभी धर्मों के मानने वालों पर लागू होना चाहिए अगर हिंदुओं को दो बच्चे पैदा करने का अधिकार मिले तो मुसलमानों और ईसाइयों को भी दो ही बच्चे पैदा करने का अधिकार मिलना चाहिए.

यह भी पढ़ें: पांच महीने बाद भी प्रधानमंत्री मोदी अपने करीबी एके शर्मा को नहीं करा सके योगी मंत्रिमंडल में ‘एडजस्ट’

दो से ज्यादा बच्चे वालों को नहीं मिले वोट का अधिकार, बीजेपी ही ला सकती है ये कानून
महंत नरेंद्र गिरी ने आगे कहा है कि दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले व्यक्ति को भारत में वोट देने का अधिकार खत्म कर देना चाहिए. ऐसे लोगों का वोटर कार्ड और आधार भी नहीं बनना चाहिए. महंत गिरी ने कहा इसके साथ ही साथ ऐसे लोगों को सरकार से मिलने वाली सुविधाओं से भी वंचित किया जाना चाहिए. महंत नरेन्द्र गिरि ने कहा है कि मुसलमानों की मंशा ऐसी है कि अगर उनकी संख्या बढ़ जाएगी तो वे देश से हिंदुओं को भगा देंगे. लेकिन अखाड़े ऐसा किसी कीमत पर नहीं होने देंगे. महंत नरेंद्र गिरी ने कहा है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून केवल भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही ला सकती है, क्योंकि दूसरे दल इस मुद्दे पर राजनीति और चापलूसी करते हैं.

Leave a Reply