शिवराज सिंह ने दी कमलनाथ सरकार को चेतावनी, कहा- मेरी लाश से गुजरकर जाना होगा

कमलनाथ सरकार द्वारा चलाई जा रही माफिया विरोधी मुहिम पर भड़के भाजपाई, उमा भारती ने भी साधा निशाना, कहा- साथ जाएंगे जेल

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार द्वारा चलाई जा रही माफिया विरोध मुहिम अब सियासी रंग ले रही है. विपक्ष लगातार आरोप लगा रहा है कि इस मुहिम का निशाना भाजपाईयों को बनाया जा रहा है. इसी क्रम में प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह (Shivraj Singh) ने कमलनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार के अन्याय की अति हो गई है. अब मेरी लाश पर से गुजरकर जाना होगा. इसके बाद बीजेपी के कई नेता इस मुहिम के विरोध में खुलकर सामने आ गए हैं. भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने भी कहा कि पार्टी में सब साथ और साथ ही जेल जाएंगे.

दरअसल एमपी सरकार ने माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए माफिया विरोध मुहिम चलाई है. सरकार ने शुद्ध के लिए युद्ध, नकली दवा, खाद-बीज, ड्रग माफिया के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. वहीं प्रदेश भाजपा ने तय किय है कि कमलनाथ सरकार भेदभावपूर्ण कार्रवाई जारी रखती है तो वो कांग्रेस का काला चिट्ठा लेकर सड़क पर आ जाएगी. इस मुहिम को लेकर मप्र बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh), पार्टी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सरकार के खिलाफ खुलकर आ गए हैं. इस मामले में विजयवर्गीय और भाजपा कार्यकर्ताओं पर केस भी दर्ज हुए हैं.

यह भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय ने सरेआम दी एक अधिकारी को धमकी, कहा- इंदौर शहर में लगा दूंगा आग

गुरुवार को सीहोर/रेहटी के हनुमान चौक प्रांगण में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह (Shivraj Singh) ने कहा कि कांग्रेस सरकार की अभी रात है, दिन हमारा आएगा. अन्याय की अति हो गई है, यह किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मेरे कार्यकर्ताओं और आम लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज करना पुलिस बंद कर दे, नहीं तो प्रशासन के खिलाफ जंगी आंदोलन किया जाएगा. मेरे कार्यकर्ताओं और मेरे विधानसभा के लोगों को प्रशासन ने गलत तरीके से परेशान किया तो उन्हें गिरफ्तार करने के लिए शिवराज की लाश पर से गुजरकर जाना होगा.

वहीं इस मामले में भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी कैलाश विजयवर्गीय के समर्थन में आई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि यदि विजयवर्गीय व उनके साथियों पर कोई भी अनुचित कार्यवाही की गई तो भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी. हम सब कैलाश के साथ जेल जाएंगे. उमा भारती ने कहा कि विजयवर्गीय इंदौर के गरीबों के रक्षक हैं. उसने जो बात कही, वह वैसी ही है जैसी की दुष्यंत कुमार ने अपनी गजल में लिखा- मेरे सीने में नहीं तो तेरे सीने में सही, हो कहीं भी आग, लेकिन आग जलनी चाहिए. कांग्रेस के नेता इसका अर्थ भी निकालेंगे.

गौरतलब है कि इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय ने तो यहां तक कह दिया कि संघ के पदाधिकारी शहर में हैं, नहीं तो इंदौर में आग लगा देता‘. उसके बाद इस मुहिम में कांग्रेस सरकार की तरफ से तो तेजी आई ही है, भाजपा ने भी अपने तेवर तीखे कर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: निगम की टीम ने हटाया अतिक्रमण तो नाराज लोगों ने रोका मंत्री जयवर्धन सिंह का रास्ता

Leave a Reply