भावुक हुए डांगी ने BJP को बताया धोखेबाज, व्यवस्था परिवर्तन के किए RLP को करें मतदान- बेनीवाल

उदयलाल डांगी के समर्थन में वल्लभनगर में आरएलपी की विशाल जनसभा, सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने व्यवस्था परिवर्तन के लिए बोतल के चिन्ह पर की मतदान की अपील, रालोपा के तीनों विधायक व पदाधिकारी भी हुए शामिल, आदिवासी समाज के संघर्ष की राह पर चलकर हमें जल-जंगल-जमीन को बचाना है- हनुमान बेनीवाल

भावुक हुए उदयलाल डांगी ने भाजपा को बताया धोखबाज पार्टी
भावुक हुए उदयलाल डांगी ने भाजपा को बताया धोखबाज पार्टी

Politalks.News/Rajasthan. मंगलवार को उदयपुर जिले की वल्लभनगर विधानसभा से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के उम्मीदवार उदयलाल डांगी के समर्थन में वल्लभनगर मुख्यालय पर विशाल जन सभा का आयोजन हुआ. आरएलपी ने इस कार्यक्रम को किसान स्वाभिमान सभा का नाम दिया. कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में रालोपा संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने जन समूह को संबोधित करते हुए उदयलाल डांगी के समर्थन में मतदान की अपील की. सांसद बेनीवाल ने कहा कि वल्लभनगर को भाजपा ने हमेशा प्रयोगशाला के रूप में काम लिया और हमेशा भाजपा-कांग्रेस के उम्मीदवारों ने मिलकर चुनाव लड़ा व किसानों को उनके हक से वंचित रखा.

जल-जंगल-जमीन को बचाने की जरूरत
सांसद हनुमान बेनीवाल ने अपने संबोधन में भाजपा व कांग्रेस दोनों को आड़े हाथों लिया और कहा कि आदिवासी आँचल को विकास का सपना दिखाकर केवल वोट बैंक के रूप में दोनों पार्टियों ने जनता का इस्तेमाल किया. इस व्यवस्था में बदलाव के लिए रालोपा ने जो मुहिम छेड़ी है उसमे सबके सहयोग की आवश्यकता है. सांसद बेनीवाल ने कहा कि जल, जंगल और जमीन को बचाने के लिए आदिवासी समाज के बहुमूल्य योगदान को कभी भुलाया नही जा सकता और इनके संघर्ष की राह पर चलकर हमें जल-जंगल-जमीन को बचाना है. इस दौरान बेनीवाल ने महाराणा प्रताप व राणा पुंजा भील का भी स्मरण किया.

यह भी पढ़ें- BJP में सीएम पद के दावेदार पदाधिकारी कर रहे मुर्खता, मोदी-शाह को आना चाहिए हनुमानगढ़- गहलोत

एकाधिकार को करना है खत्म– विशाल जनसमूह को सम्बोधित करते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने आगे कहा कि वल्लभनगर में कुछ ताकतों ने मिलकर जो एकाधिकार बना रखा है उसको खत्म करना है और रालोपा को विजयी बनाना है.

भावुक हुए रालोपा प्रत्याशी उदयलाल डांगी- विधानसभा उप चुनाव में आरएलपी के उम्मीदवार उदयलाल डांगी अपने संबोधन के दौरान 2 बार भावुक हो गए. डांगी ने भाजपा को धोखबाज पार्टी बताते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा उनका इस्तेमाल किया और जब जरूरत पड़ी तो मुझे दरकिनार कर दिया गया. डांगी ने कहा कि यह चुनाव वल्लभनगर की जनता के मान और सम्मान के लिए लड़ रहा हूँ और जहां जरूरत पड़ेगी वो हमेशा ततपर रहेंगे.

यह भी पढ़ें- कोल संकट पर बोले सीएम- राज्यों पर जिम्मेदारी डालना गलत तो राठौड़ ने कहा- पल्ला ना झाड़ें गहलोत

इन्होंने भी किया संबोधित– आरएलपी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, आरएलपी के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल भील व भागीरथ नैण, जोधपुर जिले की बावड़ी पंचायत समिति से आरएलपी के प्रधान प्रतिनिधि राजूराम खोजा, नागौर जिले की मुंडवा पंचायत समिति से प्रधान रेवंत राम डांगा, रालोपा के प्रदेश मंत्री अनिल बारूपाल,दलित नेता सीताराम नायक, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्पर्धा चौधरी व प्रदेश मंत्री शिवानी चौधरी, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रणदीप सिंह चौधरी,बीकानेर के जिला अध्यक्ष दानाराम घिंटाला, अजमेर के जिला अध्यक्ष व चुनाव के सह प्रभारी धर्मेंद्र रावत सहित दर्जनों पदाधिकारियों ने सभा को भी जनसभा को संबोधित किया.

Leave a Reply