CBI जांच हुई तो डोटासरा होगा सलाखों के पीछे- दिलावर, RPSC को बताया भ्रष्टाचार का अड्डा

RAS इंटरव्यू और OBC सर्टिफिकेट को लेकर बीजेपी के निशाने पर डोटासरा, दिलावर ने की सीबीआई जांच की मांग,  बता गए शातिर और भ्रष्ट, वहीं कटारिया सीएम से कर चुके डोटासरा को पद से हटाने की मांग

CBI जांच हुई तो डोटासरा होगा सलाखों के पीछे- दिलावर
CBI जांच हुई तो डोटासरा होगा सलाखों के पीछे- दिलावर

Politalks.news/Rajasthan. RAS भर्ती परीक्षा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के रिश्तेदारों के एक समान नंबर आने के बाद पूरे मामले में उठा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस पूरे मामले में जुबानी जंग तेज हो चला है. मदन दिलावर ने चिर परिचित अंदाज में डोटासरा पर निशाना साधा है. और इस पूरे मामले की CBI से जांच कराने की मांग कर दी है. दिलावर ने कहा कि, RPSC भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन गया हैै. अगर मामले की जांच सीबीआई ने की तो डोटासरा सलाखों के पीछे होंगे. वहीं दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने मुख्यमंत्री से डोटासरा को मंत्री पद से हटाकर मुख्यमंत्री गहलोत से डोटासरा को मंत्री पद से हटाकर उनके रिश्तेदारों के आरएएस में चयन होने की जांच की मांग उठाई है

डोटासरा परिवार के चयन की हो CBI जांच- दिलावर
RAS-2018 परीक्षा के टॉपर्स की सूची में सूबे के शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा की पुत्रवधू के भाई गौरव और उनकी बहन प्रभा को एक समान अंक मिलने के मामले में सियासी बयानबाजी चरम पर है. प्रदेश भाजपा के महासचिव मदन दिलावर ने इस पूरे मामले की CBI से जांच करवाने की अपील की है. मदन दिलावर ने इस पूरे मामले में शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा को बेईमान भ्रष्ट और शातिर बताया है. दिलावर ने कहा कि आरपीएससी की लिखित परीक्षा में 40 से 50% अंक होने के बावजूद शिक्षा मंत्री, अपने रिश्तेदारों को मौखिक परीक्षा में 80% नंबर दिलाते हैं. जबकि लिखित परीक्षा में 60% से ऊपर अंक पाने वालों को मौखिक परीक्षा में 46 से 49% मिले हैं. इतना बड़ा भ्रष्टाचार हो गया है. RPSC को लूट लिया है. लोगों की बुद्धिमता को कूड़े के ढेर में फेंक करके, और कूड़ेदान से खराब कूड़े को उठाकर के सोना बना दिया है.

यह भी पढ़े: जासूसी कांड को लेकर हमलावर हुई कांग्रेस, कहा- शाह दे इस्तीफा, PM की हो न्यायिक जांच

‘पूरे कुएं में घुली है भांग, RPSC बना भ्रष्टाचारियों का अड्डा’
मदन दिलावर ने आगे कहा कि, ‘यहां सारे कुएं में भांग घुली हुई है. RPSC अब अवैध तरीके से भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुका है और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा उसके सरगना बन गए हैं. अब तो काको सा को ढूंढना चाहिए, काको सा दलाल के माध्यम से किस से पैसे लेकर किसको दे रहे हैं, काको सा तो RPSC के सदस्य के नाम भी बता रहा है. कितने-कितने पैसों में सेटिंग होती है. डोटासरा ने अपने रिश्तेदार को फर्जी तरीके से ओबीसी क्रीमीलेयर में नहीं आने का लाभ दिलवाया.

CBI जांच हुई तो सलाखों के पीछे होंगे डोटासरा- दिलावर
दिलावर ने आगे कहा कि हर जगह चोरी, हर जगह डकैती, ये तो CBI का मामला बनता जा रहा है, यदि सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इतने ही ईमानदार हैं और इस गड़बड़झाला में अगर वो शामिल नहीं है, इस पूरे मसले में आने वाली रकम को उन्होंने नहीं लिया है, तो तुरंत उन्हें इस पूरे मामले की CBI जांच करवानी चाहिए ताकि दूध का दूध पानी का पानी हो जाए. दिलावर यहीं नहीं रुके और उन्होंने गोविंद सिंह  डोटासरा को जल्द से जल्द जेल की सलाखों के पीछे पहुँचाने की बात भी कही. डोटासरा ने कहा कि RPSC का बंटाधार करने वाले ऐसे आदमी, जनता को बाहर नहीं चाहिए.

यह भी पढ़े: क्या डोटासरा के गले पड़ा RAS चयन विवाद?, अब बहू और रिश्तेदारों के OBC सर्टिफिकेट पर उठे सवाल!

आपको बता दें कि राजस्थान लोक सेवा आयोग ने मंगलवार को RAS-2018 परीक्षा के टॉपर्स के नंबर जारी किए थे. इस लिस्ट के सामने आने के बाद पता चला की डोटासरा की पुत्रवधू, उनके भाई गौरव और उनकी बहन प्रभा को एक समान 80% अंक मिले. इस पुरे मामले के सामने आने के बाद डोटासरा बीजेपी के निशाने पर है हालांकि गोविंद सिंह डोटासरा इस पूरे मामले की जांच करवाने का चैलेंज दे चुके हैं.

Leave a Reply