गणतंत्र दिवस पर मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए भिड़े कांग्रेसी नेता, मारे थप्पड़, जमकर चले थप्पड़-घूंसे

मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यक्रम में आने से पहले पार्टी नेता आपस में भिड़ गए. कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजीर एक-दूसरे को अपशब्द कहते हुए थप्पड़ मारने

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. गणतंत्र दिवस पर मध्य प्रदेश के इंदौर में तिरंगा फहराने को लेकर दो कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए. इस दौरान कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजीर के बीच थप्पड़ और घूंसे चलने लगे. हालांकि वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने कांग्रेस के दोनों नेताओं को अलग-अलग किया. गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस कार्यालय में मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यक्रम में आने से पहले पार्टी नेता आपस में भिड़ गए. कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजीर एक-दूसरे को अपशब्द कहते हुए थप्पड़ मारने. अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर दो नेताओं को अलग किया.

मध्यप्रदेश के इंदौर में 71वें गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम के दौरान गांधी भवन स्थित कार्यालय में रविवार को कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव और चंदू कुंजीर के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हुई. देखते ही देखते विवाद मारपीट तक पहुंच गया. दोनों ने एक-दूसरे पर मुक्के और थप्पड़ बरसा दिए. कांग्रेसियों को विवाद करते देख मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने दौड़कर अन्य नेताओं के साथ इन्हें अलग किया. दोनों कांग्रेस नेताओं के बीच विवाद क्यों हुआ था, इस बारे में जानकारी की जा रही है. बताया गया कि कुछ देर बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो फिर से स्वागत के लिए कांग्रेसियों में धक्का-मुक्की शुरू हो गई और इसी धक्कामुक्की के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यहां ध्वजारोहण किया.

यह भी पढ़ें:- ‘जब पोहा से हो पहचान तो NRC-NPR का क्या काम’

गणतंत्र दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे सामने जो चुनौतियां 70 साल पहले थी वह आज एक बार फिर हमारे सामने हैं. कांग्रेस इन चुनौतियों का सामना करने में सक्षम है. हम सब मिलकर देश की अखंडता, एकता और संविधान के मूल्यों की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

Leave a Reply