BJP के थूक में बह जाएगी भूपेश सरकार- पुरंदेश्वरी के बेतुके बोल, बघेल बोले- खुद के चेहरे पर ही गिरेगा

छत्तीसगढ़ में भाजपा प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी का विवादित बयान, 'भाजपा थूक देगी तो बह जाएगी बघेल सरकार', कभी कांग्रेस की दिग्गज नेता रहीं पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस को लिया निशाने पर, बघेल का पलटवार- 'इससे इनकी मानसिक स्थिति का लगता है पता, ऊपर मुंह करके थुंकेंगे तो खुद के चेहरे पर ही आएगा'

छत्तीसगढ़ में 'थूक' वाली राजनीतिक बयानबाजी
छत्तीसगढ़ में 'थूक' वाली राजनीतिक बयानबाजी

Politalks.News/ChattisgarhPolitics. छत्तीसगढ़ की भाजपा प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके मंत्रिमंडल को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में चल रहे भाजपा के चिंतन शिविर की समाप्ती के मौके पर डी पुरंदेश्वरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘अगर आप पीछे पलटकर थूकेंगे भी तो इसमें भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल बह जाएगा’. पुरंदेश्वरी के इस विवादास्पद बयान के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि, ‘मैं इस बयान पर क्या प्रतिक्रिया दूं. मुझे नहीं पता था कि भारतीय जनता पार्टी में आने के बाद पुरंदेश्वरी की मानसिक स्थिति इस स्तर पर आ जाएगी. वो जब अर्जुन सिंह के साथ राज्यमंत्री थीं तब तो ठीक थी. आसमान पर थूकोगे तो वह खुद के चेहरे पर ही गिरता है‘.

‘भाजपा कार्यकर्ताओं के थूक में बह जाएगी बघेल सरकार’- पुरंदेश्वरी
छत्तीसगढ में बीजेपी की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने विवादित बयान दिया है. बीजेपी के चिंतन शिविर के दौरान पुरंदेश्वरी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके मंत्रिमंडल के बारे में बेतुके बोले, भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने कहा कि, ‘2023 में भारतीय जनता पार्टी को फिर से सत्ता में लाने की जिम्मेदारी आप सबकी है. हम मानते हैं कि हमारे कार्यकर्ता हमारी पार्टी की रीढ़ हैं. अगर हम कुछ हैं जो वह सब आप कार्यकर्ताओं की वजह से हैं. इसलिए आग्रह करते हैं हम सब आपको, कि आप संकल्प लेकर जाएं एक बार अगर पीछे मुड़कर थूकेंगे ना, तो थूक में भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल बह जाएगा. इस संकल्प के साथ, आज से काम करना पड़ेगा औऱ फिर से आपके परिश्रम से भारतीय जनता पार्टी 2023 में फिर से सत्ता में आएगी’. भाजपा के चिंतन शिविर का इससे पहले भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें पार्टी के नेता डांस करते हुए नजर आए थे. अनुशासित पार्टी मानी जाने वाली बीजेपी में इस तरह की घटनाएं विरले ही देखने को मिलती हैं.

यह भी पढ़े- चड्डी-बनियान में ट्रेन में घूम रहे विधायक को टोका तो दी गोली मारने की धमकी, बाद में बोले पेट खराब था

‘आसमान पर थूकोगे तो खुद के चेहर पर गिरता है’- बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डी पुरंदेश्वरी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘अब इस बयान में क्या प्रतिक्रिया दूं, मुझे नहीं पता था कि भारतीय जनता पार्टी में जाने के बाद पुरंदेश्वरी जी की मानसिक स्थिति इस स्तर पर उतर आएगी. ये उम्मीद नहीं थी. जब हम लोग साथ थे अर्जुन सिंह के साथ वो राज्य मंत्री थी तब तो ठीक ठाक थी. लेकिन भाजपा में जाने के बाद क्या स्थिति हो गई है’. बघेल ने कहा कि, ‘आसमान पर थूकोगे तो वह खुद के चेहरे पर गिरता है’

कभी कांग्रेस में दिग्गज नेता थीं डी.पुरंदेश्वरी

कभी कांग्रेस में रही पुरंदेश्वरी का यह बयान चौंकाने वाला है. आपको बता दें कि डी पुरंदेश्वरी ने साल 2014 में तेलंगाना मुद्दे पर कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और भाजपा में शामिल हो गई थीं. उस दौरान वह केंद्र की यूपीए सरकार में वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री थीं.

Leave a Reply