अमित शाह का बड़ा बयान- चार महीने में बनेगा भव्य राम मंदिर, हेमंत सोरेन कांग्रेस की गोद में बैठकर CM बनने का सपना देख रहे हैं

झारखंड में अंतिम चरण के मतदान के लिए किया प्रचार, कहा- अपनों के बीच छुपे हुए मीर जाफर को पहचानें, उन्‍हें ऐसा करार जवाब दें कि वे आपको बरगलाने की जुर्रत न कर सकें

Amit Shah in Jharkhand
Amit Shah in Jharkhand

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. झारखंड में चौथे चरण के चुनाव में वोटिंग के बीच सोमवार को भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने साहिबगंज के बरहरवा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्‍या पर फैसला दिया, सौ साल से हमारी मांग थी कि आयोध्‍या में भव्‍य राम मंदिर बने. अब चार महीने में हम वहां भव्‍य राम मंदिर बनाएंगे. मैं झारखंड की जनता को कहने आया हूं कि जिस नरेन्द्र मोदी जी ने देश की सुरक्षा को मजबूत करने का काम किया, उनके हाथ मजबूत करने के लिए आप कमल के निशान का बटन दबाएं.

अमित शाह (Amit Shah) ने अपने सम्बोधन में कहा कि अपनों के बीच छुपे हुए मीर जाफर को पहचानें. उन्‍हें ऐसा करार जवाब दें कि वे आपको बरगलाने की जुर्रत न कर सकें. कई दशकों तक पहाड़‍ियों ने जुल्‍मी व्‍यवस्‍था के खिलाफ संघर्ष किया, तब मीर जाफर ने गद्दारी कर भारत में अंग्रेजों को बसाया था. अब ऐसी नौबत फिर न आए इसलिए कमल के निशान पर एक-एक वोट देकर भाजपा को जिताएं. कांग्रेस पार्टी, जो न विकास कर सकती है, सुरक्षा नहीं कर सकटी, जन सम्‍मान नहीं दे सकटी. मुझे बताओ वोट देने जाओगे तो क्‍या करोगे.

रैली में बोलीं प्रियंका आज जो नहीं लड़ेगा वो इतिहास में कायर कहलायेगा, सिंधिया बोले- मोदी के अच्छे दिन अब हुए कच्चे

अमित शाह (Amit Shah) ने जनसभा में लोगों से कहा, मित्रों, हेमंत सोरेन कांग्रेस की गोद में बैठकर मुख्‍यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. जब झारखंड के निर्माण के लिए गोलियां चल रही थीं, तब शासन में कौन था? हेमंत जी आपको याद न हो तो अपने पिता गुरुजी से पूछ लेना, तब कांग्रेस और राजद के लालू यादव सरकार में थे, शर्म करो सत्‍ता के लिए इतने नीचे मत गिरो. झारखंड राज्‍य की रचना तब हुई जब केंद्र में कमल के फूल की सरकार बनी. पिछले पांच साल में झारखंड के अंदर मोदी जी और रघुवर जी ने विकास की गंगा बहाई. शाह (Amit Shah) ने कहा राहुल बाबा, इधर-उधर घूम रहे हैं, हेमंत जी भी उनके कंधे पर बैठकर घूम रहे हैं कि मैं मुख्यमंत्री बन जाऊंगा, मैं पूछना चाहता हूं, दस साल तक आपकी सरकार थी, सोनिया, मनमोहन की सरकार थी आपने क्या किया झारखंड में? मेरी तरह यहां की जनता को हिसाब दें.

भारत बचाओ रैली में मोदी सरकार पर बरसे दिग्गज़, कहा – देश को राहुल गांधी और उनके नेतृत्व की जरूरत

अमित शाह (Amit Shah) ने उपस्थित जनसमूह से कहा कि भीड़ इतनी जाेर से आवाज लगाए कि राहुल बाबा तक दिल्‍ली में आवाज पहुंचे. अनुच्‍छेद 370 जाते ही अपना कश्‍मीर हमेशा के लिए भारत माता का अभिन्‍न अंग बन गया है. ये कहते हैं कि झारखंड को कश्मीर से क्‍या मतलब है, राहुल बाबा अपनी आंखों से इटालियन चश्‍मा क्‍यों नहीं उतारें. वे कहते हैं कि देश की सुरक्षा से हमारा क्‍या मतलब. आप सब बताओ कि कैसे मौनी बाबा की सरकार में आलिया-मालिया जमालिया हमारी सीमा में घुसते थे. इस बार 56 इंच के मोदी जी से जब आतंकियों का पाला पड़ा, तो हमने घुसकर उनको अंदर तक मारा. आप बताओ कि देश की सुरक्षा कैसे हमारा मुद्दा नहीं है.

Leave a Reply