दिल्ली में शाह ने किया WiFi का वार तो केजरीवाल का ‘अबकी बार 67 पार’ से पलटवार

केजरीवाल ने कहा- काम पर वोट मांगने की हिम्मत जुटाई, तोड़ेंगे पिछला रिकॉर्ड तो अमित शाह ने कसा तंज, कहा- वे कहते थे गाड़ी-बंगला कुछ नहीं लूंगा लेकिन चुनाव जीतते ही सब कुछ ले लिया

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो गया है. इसके साथ ही राज्य की सत्ता पर काबिज केजरीवाल एंड कंपनी और बीजेपी के बीच आरोप और पलटवार का सियासी दौर एक बार फिर से तेज हो चला है. सोमवार को राजधानी दिल्ली में एक ओर जहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने केजरीवाल पर ‘वाईफाई ढूंढते रह जाओगे’ का डिजिटल वार किया तो दिल्ली सीएम ने ‘अबकी बार 67 पार’ का नारा देकर पलटवार करने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

चुनाव आयोग के दिल्ली चुनाव की तारीखों की घोषणा के तुरंत बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि हमारी सरकार केवल दिल्ली में हुए काम पर वोट मांगेगी. अगर हमने काम नहीं किया तो लोग हमें वोट नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि मैं तो बीजेपी और कांग्रेस वालों से भी वोट मांगूगा. काम पर वोट मांगने की हिम्मत मैंने जुटाई और इस बार दिल्ली के लोग पिछला रिकॉर्ड तोड़ देंगे.

बड़ी खबर: दिल्ली में हुआ एलान-ए-जंग, 8 को जंग, 11 को नतीजे, 15 को राजतिलक

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के दिलवाले इसे एमसीडी नहीं बनाना चाहते. पानी, बिजली के लिए हमारी सरकार ने काम किया. 70 साल में पहली बार स्कूल मॉर्डन हुए जिनमें बीजेपी और कांग्रेस के बच्चे भी बढ़ने जाते हैं. अस्पताल ठीक हुए जिनमें सभी छोटे बड़े सभी लोगों का इलाज होता है. दिल्ली सीएम ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह ने कभी हमारी योजनाओं और कामों पर कटाक्ष नहीं किया. इसका मतलब उन्हें हमारे पिछले 5 सालों के कामों पर भरोसा है लेकिन अपने भाषणों में उन्होंने केवल भाषण में मुझे गाली दी. परन्तु इस बार हमें गाली की राजनीति नहीं करनी है. इस बार योजना 67 पार की है.

Patanjali ads

वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने कहा- आम आदमी पार्टी की सरकार ने सिर्फ वादे किए, काम नहीं किया. शाह ने कहा कि आपने दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगवाने को कहा था जिनको आज भी दिल्ली की जनता ढूंढ रही है कि कहां लगे हैं? तीन महीनों में पूरी दिल्ली में कुल 11000 हॉटस्पॉट लगाने और हर दिन हर यूजर को 15 जीबी फ्री डाटा मिलने की बात कही गई थी पर वाईफाई ढूंढते-ढूंढते लोगों की बैटरी खत्म हो जाती है लेकिन वाईफाई है कि मिलता ही नहीं. दिल्ली में साइकिल ट्रैक की आधारशिला रखते हुए समारोह में शाह ने केजरीवाल सरकार पर विकास के नाम पर जनता की आंखों में धूल झोंकने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: बज गई दिल्ली की चुनावी रणभेरी, क्या बिना मुख्यमंत्री चेहरे के चुनाव लडेगी बीजेपी? अभी तक तय नहीं नाम, पांच नेताओं की दावेदारी

बीजेपी अध्यक्ष ने केजरीवाल सरकार पर अंतिम दिनों में घोषणाएं करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में पांच साल की जगह पांच महीने की सरकार चली है. पांच साल में केजरीवाल सरकार ने कुछ नहीं किया लेकिन पांच महीने में विज्ञापन देकर दिल्ली की जनता की आंख में धूल झोंकने का काम किया. केजरीवाल पर विकास का पैसा विज्ञापनों पर खर्च करने का आरोप भी लगा. शाह ने चुटकी देते हुए कहा ‘जब अरविंद केजरीवाल चुनाव जीते तो कहते थे कि गाड़ी-बंगला कुछ नहीं लूंगा लेकिन कुछ दिन बाद ही सब ले लिया’.

Leave a Reply