shjtt
shjtt

जिम्बाब्वे में चल रही 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट सीरीज में पहली हार के बाद भारत ने दूसरे टी20 मैच में जिम्बाब्वे को 100 रनों से करारी शिकस्त दी. सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम बुरी तरह से हारी थी. इस जीत के बाद बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर से एक सवाल पूछते हुए देशवासियों और भारतीय क्रिकेट टीम से माफी की मांग की है. पूनावाला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालते हुए शशि थरूर के बहाने पूरी कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा. बीजेपी नेता ने पार्टी सांसद का ठीकरा कांग्रेस पार्टी पर फोड़ते हुए कहा कि कांग्रेस पीएम मोदी से इतनी नफरत करती है कि अब उनका गुस्सा भारतीय क्रिकेट टीम और उनकी उपलब्धियों पर निकलने लगी है. इससे पहले शशि थरूर ने जिम्बाब्वे से पहले मैच में भारतीय टीम को मिली शिख्स्त पर सवाल उठाए थे.

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भारतीय क्रिकेट टीम की हार पर पोस्ट करते हुए कहा था कि T20 विश्वकप 2024 जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पहले मैच में हार शर्मनाक है. अब दूसरे मैच में जीत के बाद बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला कांग्रेस सांसद और कांग्रेस पर हमलावर हो गए. उन्होंने पहली जीत पर आलोचना की शिकार हुई टीम इंडिया के दूसरी जीत पर शशि थरूर से माफी की मांग कर डाली. पूनावाला ने कांग्रेस पर इंडिया के हार का जश्न मनाने का भी आरोप लगाया और कहा कांग्रेस भारत विरोधी है.

यह भी पढ़ें: ‘उनके अंदर राम मंदिर बनने की टीस..’, सुधांशु त्रिवेदी का कांग्रेस के बड़े नेता पर तीखा पलटवार

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर पूनावाला ने कहा, ‘क्या शशि थरूर और कांग्रेस टीम इंडिया से माफ़ी मांगेंगे? आरोप लगाया कि कांग्रेस, शशि थरूर और उनके इकोसिस्टम ने मोदी और बीजेपी से अपनी नफ़रत में भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी नफ़रत और नकारात्मकता का शिकार बनाया, उसके एक दिन बाद हमारे लड़कों ने जवाबी हमला किया- ज़िम्बाब्वे के खिलाफ़ बड़ी जीत दर्ज की है. अब सवाल बना हुआ है कि कल कांग्रेस भारत की हार का जश्न क्यों मना रही थी? वे भारत की सेना, संस्था और यहाँ तक कि खेलों को सिर्फ़ इसलिए कमतर क्यों आंकते रहते हैं क्योंकि उन्हें मोदी से नफ़रत है? कांग्रेस, भारत विरोधी है.’

https://x.com/Shehzad_Ind/status/1809955166193369302

Leave a Reply