ऐसा क्या हुआ कि आपस में भिड़े कंगना और आदित्य ठाकरे?

सोशल मीडिया वायरल

0
Aditya Thackeray Vs Kangana Ranaut
Aditya Thackeray Vs Kangana Ranaut

पॉलिटॉक्स न्यूज. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर बदस्तूर जारी है. इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ अब आदित्य ठाकरे (Aditya thackeray) और सूरज पंचोली का भी नाम उछाला जा रहा है. इस मामले पर हाल ही में महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि इस केस में सड़क छाप पॉलिटिक्स हो रही है लेकिन वो धैर्य के साथ काम ले रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि इस केस के जरिए उनके और उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है. अब इस मामले में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आदित्य ठाकरे पर निशाना साधा है और सोशल मीडिया के जरिए उनके 7 सवालों के उत्तर मांगे हैं.

कंगना की डिजिटल टीम ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- हाहा, देखिए डर्टी पॉलिटिक्स की बात कौन कर रहा है. आपके पिता को मुख्यमंत्री की सीट कैसे मिली, ये भी डर्टी पॉलिटिक्स पर केस स्टडी है सर. ये सब छोड़िए, अपने पिता से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में बस ये कुछ सवाल पूछ लीजिए.

यह भी पढ़ें: क्यों सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ीं कंगना-तापसी?

पहला सवाल- आखिर रिया चक्रवर्ती कहां है?

अगले ट्वीट में कंगना की सोशल टीम ने पूछा-
दूसरा सवाल- आखिर मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत को लेकर एफआईआर रजिस्टर क्यों नहीं की थी?
तीसरे सवाल- में पूछा गया कि जब सुशांत की जिंदगी के खतरे में होने को लेकर फरवरी के महीने में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी तो मुंबई पुलिस इसे एक ही दिन में सुसाइड घोषित करने पर क्यों तुली हुई थी?

01

तीसरे ट्वीट में चार अन्य सवालों के जवाब मांगे गए हैं.

चौथा सवाल- आखिर हमारे पास फोरेंसिक एक्सपर्ट्स या फिर सुशांत का फोन डाटा क्यों नहीं है जिससे पता लग सके कि उनकी मौत के एक हफ्ते पहले तक उन्होंने किन-किन से फोन पर बात की थी?
पांचवा सवाल- बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को क्वरानटीन के नाम पर लॉक कर के क्यों रखा हुआ है?
छठा सवाल- आखिर आप सीबीआई जांच से इतना डर क्यों रहे हैं?
सातवां सवाल- रिया और उसके परिवार वालों ने सुशांत के पैसे क्यों लूटे?

02

कंगना की डिजिटल टीम ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा, ‘वैसे इन सवालों का पॉलिटिक्स के साथ कुछ लेना-देना नहीं है. प्लीज इन सवालों का जवाब दें.’

04

बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेता नारायण राणे ने भी अपने बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उनका मर्डर हुआ है. राणे ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में रसूखदार लोगों को बचाने की कोशिश कर रही है. इतना ही नहीं, राणे ने ये भी कहा कि दिशा सालियान ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उसका रेप करने के बाद मर्डर किया गया है. दिशा सुशांत की मैनेजर थी और सुशांत की मौत के 6 दिन पहले दिशा ने उसी अपार्टमेंट की खिड़की से कूदकर जान दे दी थी.

Leave a Reply