आखिर खाचरियावास ने पायलट के लिए क्या बोला जो मुकेश भाकर ने वीडियो जारी कर दी खुली धमकी

गहलोत साहब ने प्रताप सिंह खाचरियावास की कोई कच्ची रग दबा रखी है, आज जो मुकाम उन्हें मिला वो सचिन पायलट की वजह से मिला है, इस तरह की छटपटाहट और ओछी भाषा का आप जो इस्तेमाल कर रहे हो वो नहीं करो तो अच्छा रहेगा आपके लिए- भाकर

2020 07 29 00 11 31
2020 07 29 00 11 31

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश में जारी सियासी घमासान को लेकर सीएम गहलोत व पायलट खेमे के विधायकों में इन दिनों जबरदस्त आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. बीते दिन मंगलवार को एक समय सचिन पायलट के खासम खास रहे जयपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष व परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए सरकार गिराने की कोशिश सहित कई गम्भीर आरोप लगाए, तो रात होते होते सचिन पायलट के कट्टर समर्थक माने जाने वाले पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष व लाडनूं से विधायक मुकेश भाकर ने एक वीडियो जारी किया. जिमसें भाकर ने खाचरियावास को खुली चुनौती देते हुए कहा कि आप पायलट साहब के बारे में कुछ गलत नहीं बोलें तो अच्छा रहेगा.

जारी वीडियो में मुकेश भाकर ने प्रताप सिंह खाचरियावास को खुली चुनौती देते हुए कहा कि आप पायलट साहब के लिए कुछ भी नहीं बोलें तो आपके लिए ज्यादा ठीक रहेगा, क्योंकि आप जहां पहुंचे हैं, जयपुर जिला अध्यक्ष या मंत्री पद पर बैठे हैं, उसमें पायलट साहब ने आपको वहां तक पहुंचाया है. आप उस बात को जरूर ध्यान रखें और इस तरह की छटपटाहट और ओछी भाषा का आप जो इस्तेमाल कर रहे हैं वह जनता सब समझती है. राजस्थान की जनता सब जानती है कि कौन गुलाम है और कौन स्वतंत्र रूप से अपनी आजादी के लिए स्वतंत्र रूप से अपनी बात के लिए लड़ाई लड़ रहा है.

यह भी पढ़ें: बहुमत की गणित में हुए फेल तो अब बीएसपी के 6 विधायकों पर केंद्रीत हुआ सारा सियासी खेल

इससे पहले विधायक मुकेश भाकर ने कहा कि मैं प्रताप सिंह जी से कहना चाहूंगा, क्या गहलोत साहब ने आप की कोई कच्ची रग दबा रखी है. परिवहन विभाग में जो एसीबी के छापे पड़े उसमें भी कोई कह रहा है आपका वीडियो उनके हाथ लगा है. आप एक सीनियर नेता के तौर पर इस तरह के बयान ना दें तो जनता आपको ज्यादा अच्छा समझेगी. इस तरह से आप गहलोत जी के गुलाम बनके जो भाषा गहलोत जी नहीं बोल पा रहे उसमें आपको आगे कर रखा है.

Patanjali ads

विधायक मुकेश भाकर ने खाचरियावास पर जबरदस्त पलटवार करते हुए कहा कि प्रताप सिंह जी को पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए. बहुत सालों तक वह बीजेपी-कांग्रेस करते रहे. अभी भी जो सब उन्हें मिला चाहे वह जयपुर के जिलाध्यक्ष बने, चाहे परिवहन विभाग उन्हें मिला, उसमें अगर सचिन पायलट नहीं होते तो उन्हें यह मुकाम नहीं मिल पाता.

यह भी पढें: पायलट खेमे के 19 लोगों को पहली किश्त मिल गई है, दूसरी किश्त तब मिलेगी जब खेल पूरा होगा- गहलोत

बता दें, मंगलवार सुबह मीडिया से बातचीत के दौरान मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा के लोकल नेता पायलट के गुलाम बन गए हैं. सचिन पायलट तो सामने आते नहीं. कभी हाथ का निशान लगा लेते हैं कभी हटा देते हैं. पायलट तो अपनी ही सरकार को गिराना चाहते हैं. कांग्रेस के बागी भाजपा के हाथों में खेल रहे हैं. पायलट की चुप्पी से कई सवाल खड़े हो रहे हैं. पायलट के मन में क्या पाप है, जो चुप हैं. सचिन पायलट तो बात बात पर पत्रकार वार्ता करते थे, अब उन्हें क्या हो गया. क्या भाजपा पायलट को डिप्टी सीएम बना देगी. क्या भाजपा पायलट को भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बना देगी. अशोक गहलोत का अपमान राजस्थान के डीएनए का अपमान है.

Leave a Reply