चुनावी मौसम में दिल्ली के परिवहन भवन में लगी आग पर कुमार विश्वास और कपिल मिश्रा ने डाला राजनीतिक घी

कभी आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेताओं में शुमार रहे कवि कुमार विश्वास और कपिल मिश्रा ने आग लगने पर आम आदमी पार्टी सरकार पर ट्वीट के जरिए साधा निशाना

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. दिल्ली में चल रही चुनावी शीतलहर के बीच दिल्ली में होने वाली हर घटना पर अब चुनावी रंग चढ़ना शुरू हो गया है. दिल्ली के परिवहन विभाग मुख्यालय के सर्वर रूम में आज सोमवार सुबह 9 बजे सर्वर रूम में आग लग गई थी, जिस पर आग दमकल की 8 गाड़ियों के बूते करीब आधे घंटे के भीतर ही आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन चुनावी मौसम परिवहन भवन में लगी इस आग ने दिल्ली के विपक्ष सहित केजरीवाल के सताए लोगों को राजनीतिक आग लगाने का एक ओर मौका दे दिया. कुमार विश्वास और कपिल मिश्रा ने बुझी हुई आग में राजनीतिक घी डालकर उसे भड़काने की कोशिश की.

कभी आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेताओं में शुमार रहे कवि कुमार विश्वास ने आग लगने पर आम आदमी पार्टी सरकार पर एक ट्वीट के जरिए निशाना साधते हुए कहा कि सबूत जलने लगे हैं, गुनाहगारों के, कुमार विश्वास का निशाना अरविंद केजरीवाल की ओर था.

‘सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के’

https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1219124150104547328

जिस विभाग में आग लगी है, वह विभाग दिल्ली के परिवहन मंत्रालय के तहत आता है. गोपाल राय इस विभाग के मुखिया हैं. कुमार विश्वास के ट्वीट को जरूरी दस्तावेजों के आग में जलने की ओर है.

वहीं कभी आम आदमी पार्टी से बगावत कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए मॉडल टाउन से विधायक प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने भी अरविंद केजरीवाल सरकार को घेरते हुए कहा कि हारती हुई सरकार घोटालों के निशान मिटाने में लगी है-

सबसे भ्रष्ट विभाग में लगी आग:

कपिल मिश्रा ने कहा है कि ट्रांसपोर्ट विभाग केजरीवाल का सबसे भ्रष्ट विभाग रहा है. कपिल मिश्रा ने कहा कि फाइलों को जलाकर मायूसी साफ दिख रही है. यह संकेत देता है कि केजरीवाल यह चुनाव हार रहे हैं.

यह भी पढ़ें: केजरीवाल, लांबा और विजेंद्र गुप्ता आज करेंगे नामांकन, आप ने घोषणा पत्र से पहले जारी किया ‘केजरीवाल गारंटी कार्ड’

बता दें, आग दिल्ली के परिवहन मुख्यालय के सर्वर रूम में लगी है, इसलिए नुकसान ज्यादा हो सकता है. हालांकि कितना नुकसान हुआ है, इस बारे में अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है. लेकिन दिल्ली की कड़कड़ाती सर्दी में हो रही राजनीतिक बयानबाजी की आग दिल्ली वासियों का मनोरंजन जरूर कर रही होगी.