‘उत्तर प्रदेश का बजट सिर्फ टेलीविजन के लिए आया है’

सोशल मीडिया की आज की हलचल

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपना भारी भरकम बजट मंगलवार को पेश कर दिया. 5 लाख 12 हजार 860 करोड़ 72 लाख रुपये का ये बजट यूपी सरकारों के इतिहास का सबसे बड़ा बजट है. इस बजट के आते ही राजनीतिकारों के साथ साथ सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करना शुरु कर दिया. प्रियंका गांधी और बीजेपी नेताओं की ट्वीट वार भी किसी से छिपी नहीं है. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने मन की बात कहते हुए लिखा, ‘उत्तर प्रदेश का बजट सिर्फ टेलीविजन के लिए आया है’.

यह भी पढ़ें: योगी के बजट पर प्रियंका ने उठाया सवाल तो भड़क गए बीजेपी नेता, कांग्रेस ने लिया आड़े हाथ

ट्वीट वार की शुरुआत करते हुए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा और किसानों की आवारा पशुओं की समस्या, गन्ने का बाकी भुगतान, फसल बर्बादी का मुआवजा और फसल के दाम की बात गायब होने का मुद्दा उठाया.

https://twitter.com/priyankagandhi/status/1229966760658395136?s=20

बीजेपी नेता और सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने कहा कि फ़र्ज़ी प्रचार की बातें कौन कर रहा है.

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि उत्तर प्रदेश का बजट सिर्फ टेलीविजन के लिए आया है.

बसपा प्रमुख मायावती ने भी ट्वीट करते हुए योगी सरकार के बजट को एक कागजी और खोखला बताया.

यूपी कांग्रेस ने भी योगी सरकार के बजट को बेकार बताते हुए कहा कि बजट का फर्जी भाषण देने में और सभी को राशन देने में बहुत अंतर है.

 

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने सवाल करते हुए पूछा कि आवारा जानवरों के लिए सरकार ने क्या किया, बताए?

एक अन्य यूजर ने सीएम योगी को तंस कसते हुए कहा कि महिला सुरक्षा के मसले पर उनके विधायक ही उनकी पोल खोल रहे हैं. भाजपा के एक और विधायक पर बलात्कार का आरोप लगा है. योगीजी इन्हें बचाने मत लगाइएगा.

Leave a Reply