अनुचित दबाव के बावजूद रैली में सीटें खाली रहना बताता है कि यह गहलोत सरकार के खिलाफ युवाओं का आक्रोश है- किरोडी लाल मीणा

राहुल गांधी जी प्रदेश के युवाओं ने लगातार कई दिनों तक कड़ाके की सर्दी में दिन-रात खुले आसमान के नीचे आंदोलन किया, बेटियां पानी की टंकी पर चढ़ी रहीं, लेकिन आपने और आपकी सरकार ने एक नहीं सुनी, आप जयपुर के उन युवाओं से बात करने आए

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. मंगलवार को जयपुर में हुई कांग्रेस की ‘जन आक्रोश रैली’ को लेकर विपक्ष लगातार राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमलावर है. पूर्व सीएम राजे, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पूनियां के अलावा राज्यसभा सांसद और राजस्थान के कद्दावर नेता डॉ किरोडी लाल मीणा ने राहुल गांधी की रैली को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. डॉ किरोड़ी मीणा ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कहा कि गहलोत सरकार ने निजी शिक्षण संस्थानो पर अनुचित दबाव डालकर राहुल गांधी की रैली के लिए भीड़ इकट्ठी करने की पुरजोर कोशिश की, फिर भी सीटें ख़ाली रह गईं, इससे पता चलता है कि युवाओं में गहलोत सरकार के खिलाफ ही जमकर आक्रोश है.

सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा ने राहुल गांधी की रैली के बाद पहला ट्वीट करते हुए लिखा कि, राहुल गांधी जी प्रदेश के बेरोज़गार युवाओं ने लगातार एक महीने से अधिक दिनों तक कड़ाके की सर्दी में दिन-रात खुले आसमान के नीचे गुज़ारकर आंदोलन किया और आपसे एवं आपकी प्रदेश सरकार से जायज़ माँगे की, यहां तक कि इस आंदोलन में प्रदेश की बेटियाँ अपनी जान को जोखिम में डालकर टंकी के ऊपर चढ़ गई.

लेकिन आपकी सरकार के जूँ तक नहीं रेंगी और आज आप जयपुर में युवाओं की बात करने आये हो, आप और आपकी पार्टी की प्रदेश सरकार के मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा युवाओं की माँगो को हमेशा नजरअंदाज करते हैं फिर आज यह कैसी “युवा आक्रोश रैली” है ?

Patanjali ads

सांसद डॉ मीणा में अपने अगले ट्वीट में लिखा, राहुल गांधी, आपकी पार्टी की प्रदेश सरकार ने अपने प्रथम बजट सत्र में प्रदेश के 75000 युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, गहलोत सरकार ने अभी तक 5 प्रतिशत नौकरियां भी नहीं दी, यह कैसी युवा आक्रोश रैली यह आपकी सरकार के खिलाफ तो नहीं है ?

यह भी पढ़ें: हनुमान बेनीवाल ने राहुल गांधी की रैली को बताया फ्लॉप शो, गहलोत सरकार पर लगाए गम्भीर आरोप

डॉ मीणा ने लिखा, राहुल गांधी जी आप अपनी युवा आक्रोश रैली के सम्बोधन में ये बात बताना भूल गए की आपने विधानसभा चुनावों के घोषणा पत्र में शिक्षित युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने, प्रदेश के अन्नदाता का कर्जा माफ़ करने का जो वायदा किया था उसे कब पूरा करेंगे? युवा एवं किसान आज भी उम्मीद लगाए बैठा है.

और आपको वोट देकर अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है.

वहीं एक निजी स्कूल की बस का वीडियो साझा करते हुए सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने अगला ट्वीट करते हुए लिखा कि, राहुल गांधी जी आज आप जयपुर में आए लेकिन मुझे तो कहीं पर भी प्रदेश के युवाओं में आक्रोश नहीं दिखा, बस निजी शिक्षण संस्थानो पर अनुचित दबाव डालकर आपके लिए थोड़ी सी भीड़ इकट्ठी कर दी, फिर भी सीटें ख़ाली रह गई, यह युवाओं में आपकी सरकार के खिलाफ ही आक्रोश है.

गौरतलब है कि, राहुल गांधी की जयपुर में ‘युवा आक्रोश रैली‘ की घोषणा के बाद से ही विपक्षी दल लगातार कांग्रेस पर निशाना साधते रहे है. मंगलवार को राहुल गांधी की रैली के बाद जहाँ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने जयपुर में प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर इस रैली को लेकर निशाना साधा तो वहीं रालोपा प्रमुख सांसद हनुमान बेनीवाल ने नागौर में पत्रकार वार्ता कर निशाना साधा.