मिस बिकनी इंडिया को टिकट दिए जाने से भड़के हिंदू महासभा के नेता ने गर्दन कटवाने का किया एलान

कांग्रेस ने हस्तिनापुर विधानसभा सीट से मिस बिकनी इंडिया रह चुकीं अभिनेत्री अर्चना गौतम को उतारा मैदान में, अर्चना की घोषणा- हस्तिनापुर को द्रोपदी के श्राप से करूंगी मुक्त, भड़की अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने किया एलान- अगर ऐसी प्रत्याशी हस्तिनापुर से जीत जाएंगी तो वह घंटाघर पर कटवा लेंगे अपनी गर्दन

द्रोपदी के श्राप से मुक्त करूंगी हस्तिनापुर को- अर्चना गौतम
द्रोपदी के श्राप से मुक्त करूंगी हस्तिनापुर को- अर्चना गौतम

Politalks.News/UttarPradeshChunav. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव का घमासान अपने चरम पर है. इसी बीच लगभग सभी राजनीतिक दलों ने अपने प्रत्याशियों की पहली या दूसरी लिस्ट जारी कर चुकी हैं. इसी बीच कांग्रेस की जारी 125 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट में मेरठ (Meerut) के हस्तिनापुर (Hastinapur) विधानसभा सीट से मिस बिकनी इंडिया रह चुकीं अभिनेत्री अर्चना गौतम (Archana Gautam) को पार्टी ने मैदान में उतारा है. 26 वर्षीय अर्चना गौतम का कहना है कि ये अच्छी बात हैं कि उन्हें राजनीति का ज्ञान नहीं हैं, उन्हें लोगों का ज्ञान है कि उनके लिए क्या करना है. वहीं गौतम को प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) भड़क गई है. अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल (Abhishek Agarwal) का कहना है कि हस्तिनापुर की पावन धरती से ऐसे प्रत्याशी का उतारना संस्कृति का अपमान है. अग्रवाल ने कहा कि अगर ऐसी प्रत्याशी हस्तिनापुर से जीत जाएंगी तो वह घंटाघर पर अपनी गर्दन कटवा देंगे.

हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने अर्चना गौतम को लेकर कहा कि ऐसे प्रत्याशियों को उतारना कांग्रेस की ओछी हरकत है. ऐसा करके कांग्रेस अपने ताबूत में अंतिम कील ठोकने का कार्य कर रही है. अग्रवाल ने कहा कि सोशल मीडिया पर प्रत्याशी के जो फोटोज़ वायरल हैं वो बेहद आपत्तिजनक हैं. वहीं अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि ऐसे प्रत्याशियों को उतारकर हिंदुओं को अपमानित किया गया है. शर्मा ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि हस्तिनापुर महाभारतकालीन धऱती के साथ जैनियों का भी बड़ा तीर्थस्‍थल है. ऐसे में यहां से ऐसे प्रत्याशी उतारे जाएंगे तो इसका क्या संदेश जाएगा?

यह भी पढ़े: मैं छोड़ता हूं जिसका साथ नहीं रहता उसका अस्तित्व- मौर्या ने किये बड़े दावे तो अखिलेश ने लिया आड़े हाथ

हस्तिनापुर को द्रोपदी के श्राप से मुक्त करना है: अर्चना
दो महीने पहले ही अभिनेत्री से नेत्री बनी अर्चना गौतम का कहना है कि वो हस्तिनापुर को चंडीगढ़ की तर्ज़ पर विकसित करना चाहती हैं. फिल्मों में अभिनय का जलवा बिखेर चुकी अर्चना गौतम अब हस्तिनापुर को टूरिस्ट प्लेस बनाने का वादा कर रही हैं. अर्चना का कहना है कि वो हस्तिनापुर को द्रोपदी के श्राप से मुक्त करेंगी. पांच साल से मुम्बई में रह रहीं एक्ट्रेस अर्चना गौतम का कहना है कि वो जीत जाएंगी तो हस्तिनापुर को चंडीगढ़ बना देंगी. वह हस्तिनापुर की जनता से बड़े बड़े वादे नहीं करती हैं लेकिन उनकी आवाज़ के लिए वो विधानसभा के चक्कर बार-बार काटेंगी.

आपको बता दें मॉडलिंग की दुनिया से अभिनेत्री बनी अर्चना गौतम साउथ की कई फिल्मों में अभिनय कर चुकीं हैं. अर्चना ने बताया कि आगामी अट्ठाईस तारीख को ही उनकी दो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. अर्चना ने कहा कि वो मिस यूपी 2014 रह चुकी हैं. मिस बिकनी इंडिया 2018 भी वो रह चुकी हैं. साथ ही मलेशिया में मिस बिकनी वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं.

Leave a Reply