अयोध्या में मंडराया आतंकी साया, पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ने रची हमले की साजिश

'टेलीग्राम' पर वीडियो जारी कर अयोध्या की पावन घरती पर भीषण आतंकी हमला करने को कहा, नेपाल के रास्ते भारत में घुसे सात आतंकी

आतंकी
आतंकी

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद का सरगना अजहर मसूद द्वारा अयोध्या की पावन धरती पर हमले की साजिश रच रहा है. भारतीय खुफिया एजेंसियों ने अयोध्या में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है. आतंकी संगठन से जुड़े सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘टेलीग्राम’ पर अजहर मसूद ने अपने आतंकियों से कहा है कि वह भारतीय जमीन पर ‘कुख्यात और जबरदस्त’ हमले करें. जानकारी मिलते ही उत्तर प्रदेश पुलिस ने अयोध्या की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी है. गौरतलब है कि हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अगले चार महीने में अयोध्या में गगनचुंबी राम मंदिर बनाने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें: अ-“टूट” भाजपा का “टूटता” तिलिस्म! खत्म हो रहा मोदी मैजिक या भीतरघात ने किया झारखंड दूर

जैश-ए-मुहम्मद के सरगना अजहर मसूद ने ‘टेलीग्राम’ पर अपने वीडियो संदेश में साथी आतंकियों को आगाह करते हुए अयोध्या की पावन घरती पर भीषण आतंकी हमला करने को कहा है. इस खुफिया जानकारी के अलावा देश की सुरक्षा एजेंसियां इस बात से भी चिंतित हैं कि एक महीने पहले ही सात पाकिस्तानी आतंकी नेपाल के रास्ते भारत में घुस चुके हैं. समझा जाता है कि यह आतंकी उत्तर प्रदेश के जिलों जैसे गोरखपुर और अयोध्या में छिपे हुए हैं और पुलिस अब तक इन्हें तलाश नहीं कर पाई है. जैश के इन सात दुर्दांत आतंकियों में से पांच की पहचान की जा चुकी है, इनके नाम मुहम्मद याकूब, अबू हमजा, मुहम्मद शाहबाज, निसार अहमद और मुहम्मद कौमी चौधरी है.

Leave a Reply