अर्नब को ‘वायरस’ बोलकर फंसे तेजू भईया, यूजर्स ने लगाई क्लास

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

Tej Pratap And Arnab
Tej Pratap And Arnab

पॉलिटॉक्स न्यूज. रिपब्लिक भारत के एंकर कम एडिटर अर्नब गोस्वामी का मामला अभी ठंडा पड़ने ही लगा था कि अचानक से लालू के लाल और राजद विधायक तेज प्रताप ने फिर से मुद्दे को जगा दिया. महाराष्ट्र के पालघर में भीड़ द्वारा दो साधुओं सहित तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या के संदर्भ में रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर दी थी. इसे लेकर मुंबई पुलिस ने अर्नब से साढ़े 12 घंटों तक पूछताछ की. इसके बाद तेजू भईया ने अर्नब को कोरोना का ‘वायरस’ कहकर संबोधित किया. बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बारिश होने लगी. अर्नब के समर्थकों ने जमकर तेजू भईया की क्लास लगाई. वहीं बीजेपी विधायक रमेश मेंडोला ने तो अर्नब को वैक्सीन बता दिया.

यह भी पढ़ें: किसी सरकार ने नहीं दिया राम, लक्ष्मण और रावण को सम्मान

दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे ने अर्नब गोस्वामी को निशाने पर लेते हुए ट्विटर पर लिखा कि उस ‘वायरस’ को उसी प्रकार के ‘वैक्सीन’ की जरूरत थी. मैं मुंबई पुलिस के साथ हूं.

इसके बाद इंदौर से बीजेपी विधायक रमेश मेंडोला ने रिट्वीट करते हुए कहा कि गलत समझ रहे हो आप. वो वायरस नहीं, खुद वैक्सीन है.

एक यूजर ने लिखा कि तुम्हारे अब्बा किस प्रकार के वायरस थे, जो उन्हें वैक्सिंग की जरूरत पड़ी है, जो जेल में है.

https://twitter.com/Vineetsingh9999/status/1255025618913128448?s=20

एक अन्य यूजर ने लिखा ‘हे मंदबुद्धि, जिनके पिता खुद बेज़ुबानो को ठग चुके हो, उनके मुंह से ऐसे विचार अच्छे नही लगते. ये तो वही बात कर दी. 100 चूहे खा के बिल्ली हज को चली.

एक महिला यूजर ने कहा कि मैंने सुना है मुम्बई पुलिस स्टेशन के बाहर से आवाजें आ रही है – अरे मुझसे गलती हो गयी, अरे मेरी जुवान टूट गई थी, अरे भईया बचा लो.

https://twitter.com/DrMonikaSingh_/status/1254798612938272768?s=20

एक ने लिखा कि लगता है चरसी को चरस का डोज #AntonioMaino ने भिजवा दिया है इस लॉकडाऊन में.

https://twitter.com/RanjanBadshah2/status/1255024360005554176?s=20

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुम्बई पुलिस कोरोना महामारी के साथ साथ साम्प्रदायिकता की महामारी से भी लड रही है.

Leave a Reply