‘सुना है मोनिका बेदी के साथ आपका रोमांस चालू है’

सोशल मीडिया की आज की हलचल

0
Mohammed Azharuddin
Mohammed Azharuddin

पॉलिटॉक्स न्यूज. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कलाईयों के जादूगर कहे जाने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखते हैं. 57 साल की उम्र में भी वे खासे फिट हैं. आज उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें अजहरुद्दीन रॉड, प्लेट्स और डंबल से वर्कआउट करते दिख रहे हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए अजहरुद्दीन ने लिखा, ‘एक घंटे का वर्कआउट हमारे पूरे दिन का सिर्फ 4% ही है. कोई बहाना न बनाएं.’ 57 साल की उम्र में फिटनेस के प्रति अजहरुद्दीन की ऐसी लगन देखकर हर कोई उनका फैन हो गया. कुछ कुछ यूजर्स ने अजहर की चुटकी भी ली. एक यूजर ने उनसे वर्कआउट वेट बढ़ाने का ज्ञान दे दिया तो एक ने कहा कि सुनने में आ रहा है कि मोनिका बेदी के साथ आपका रोमांस चालू है.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर भिड़े जावेद अख्तर और तारिक फतेह, कोरोना को लेकर वैचारिक लड़ाई हुई तेज

इससे पहले भी अजहर ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे जमकर पसीना बहा रहे हैं. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि कोविड-19 के इस कठिन समय के दौरान होम वर्कआउट करें और सुरक्षित रहे. सोशल डिस्टेन्सिंग आज की आवश्यकता है. नागरिक सुरक्षा के लिए सरकार के उपायों और लॉकडाउन का पालन करने के लिए कृपया सजग रहें. अल्लाह हमें यह लड़ाई जीतने के लिए पूरी ताकत और हिम्मत दे.

इसके बाद ट्वीटर पर कमेंट की बाढ़ आ गई. कुछ यूजर्स ने अजहर की क्लास लगाई तो कुछ उनके समर्थन में उतर आए. एक यूजर ने कहा कि चच्चा आप कमाल हो.

22

वहीं एक यूजर ने कहा कि बहुत अच्छे लेकिन थोड़ा वर्कआउट वेट तो बढ़ाइए.

 

21

एक यूजर ने लिखा, ‘मिया जी, सुना आज कल मोनिका बेदी के साथ आपका रोमांस चालू है. यही रिश्ते हैं प्यार के.

24

एक यूजर ने लिखा कि अगर बीसीसीआई इस वीडियो को देख रही है तो आगामी सालों में अजहर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच बन जाएंगे.

23

बता दें कि अजहर ने 99 टेस्ट मैचों में 45.03 की औसत से 6215 रन बनाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 199 रन है. उन्होंने 334 वनडे में 36.92 की औसत से 9378 रन बनाए हैं. उनका बेस्ट स्कोर 153* रन है. मोहम्मद अजहरुद्दीन 1990 में टीम इंडिया के कप्तान बने और 1992, 1996 और 1999 के वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी का जिम्मा संभाला. मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपनी कप्तानी में भारत को 14 टेस्ट और 90 वनडे मैच जिताए. मैच फिक्सिंग के चलते उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखाया गया. बाद में वे मामले से बरी हो गए.

Leave a Reply