सोनू सूद को बताया ‘लॉकडाउन का महात्मा’ तो भड़का बॉलीवुड, दिया तगड़ा जवाब

सोशल मीडिया की हलचल

Sonu Sood (सोनू सूद)
Sonu Sood (सोनू सूद)

पॉलिटॉक्स न्यूज. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद देश में कोरोना संकट के बीच एक रियल हीरो की तरह काम कर रहे हैं. वे हर रोज निजी बस, ट्रेन और विमान के जरिए प्रवासी गरीब मजदूरों को अपने खर्चें पर घर भेज रहे हैं. देशभर में उनके इस नेक कदम की तारीफ हो रही है. लेकिन शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने उनके काम पर राजनीतिक ठप्पा होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उनके काम के पीछे बीजेपी का हाथ हो सकता है. साथ ही सोनू को ‘लॉकडाउन का महात्मा’ कह दिया. ऐसे ही कुछ विचार एक पत्रकार ने भी रखे जिसके बाद बॉलीवुड और सोशल मीडिया भड़क उठा है. कमाल खान तक ने सोनू का समर्थन करते हुए पत्रकार को आड़े हाथ लिया है. वहीं राजनीतिक गलियारों में संजय राउत को आड़े हाथ लिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: शिवसेना ने सोनू सूद को बताया ‘बीजेपी का प्यादा’, कांग्रेस-बीजेपी के निशाने पर आए संजय राउत

हालांकि घटनाक्रम के बाद सोनू सूद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंचे. इसके बाद आदित्य ठाकरे ने अपने ट्वीटर हैंडल पर सोनू के काम की तारीफ की.

अमिताभ बच्चन ने भी सोनू सूद के काम की तारीफ की. बच्चन ने कहा कि पहचान से मिला काम थोड़े बहुत समय के लिए रहता है लेकिन काम से मिली पहचान उम्रभर रहती है.

इसके बाद स्थानीय पत्रकार दिलीप मंडल ने कहा कि सोनू सूद का प्रोजेक्ट ये है कि महाराष्ट्र सरकार मजदूरों की मदद नहीं कर रही है, मैं कर रहा हूं. इसलिए बीजेपी के बड़े-बड़े नेता उसकी तारीफ कर रहे हैं. मीडिया उसे हीरो बना रहा है.

पत्रकार को आड़े हाथ लेते हुए एक्टर कमाल खान ने सोनू सूद का पक्ष लेते हुए पत्रकार को कहा – तुम्हें शर्म आनी चाहिए. आप लोगों ने मौका ही क्यों दिया कि सोनू को ये काम करना पड़ा. आपने क्यों नहीं किया?

इसके बाद अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने इस ट्वीट पर कमेंट करना शुरु कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘यूं तो मैं आपकी कई बातों पर सहमत नहीं होता लेकिन आपने आज जो बात कही, आज दिल खुश हो गया.

01

एक यूजर ने कहा कि सोनू बहुत अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन कुछ लुक्खे गरीबों का हक खा रहे है और दूसरो को ज्ञान दे रहे है. ऐसे लोग मुफ्त की खाकर सिर्फ राजनीति करते है. यूजर ने सोनू को ऐसे लोगों पर ध्यान न देने की सलाह दी.

02

एक अन्य यूजर ने कमाल खान के लिए लिखा कि कभी कभी आपके अच्छे मैसेज की वजह से मैंने आज तक आपको फोलो किया हुआ है.

03

वहीं कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने कहा कि लॉकडाउन में सूद ने बहुत अच्छा काम किया है. उनके काम की सराहना की जानी चाहिए लेकिन ऐसा करने की बजाय शिवसेना सूद की आलोचना कर रही है.

Leave a Reply