दिल्ली के दंगल में बोले सतीश पूनियां- दिल्ली का चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली का मुख्यमंत्री निर्भया के हत्यारों को बचा रहा है, भारत के टुकड़े करने का नारा लगाने वाले अपराधियों को बचाने का काम केजरीवाल कर रहा है- पूनियां

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. दिल्ली विधानसभा का चुनाव प्रचार इन दिनों अपने चरम पर है. राजस्थान से कांग्रेस और भाजपा दोनों के दिग्गज नेता भी इन दिनों दिल्ली चुनाव में अपनी-अपनी पार्टी के लिए पूरी ताकत झोंक रहे है. राजस्थान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनियां ने आज दिल्ली के जनकपुरी, सदर और माॅडल टाउन विधानसभा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभाओं को सम्बोधित किया.

सतीश पूनियां ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली का चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई है. एक तरफ के लोग शाहीन बाग वालों के साथ हैं, दूसरी तरफ भाजपा देश के साथ है.

पूनियां ने आप के मुखिया और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली का मुख्यमंत्री निर्भया के हत्यारों को बचा रहा है. निर्भया पर हुए अत्याचार के खिलाफ न्याय की लड़ाई पूरे देश ने लड़ी. भारत के टुकड़े करने का नारा लगाने वाले अपराधियों को बचाने का काम केजरीवाल कर रहा है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव में कूदे राजस्थान के दिग्गज, पूर्व सीएम राजे, सीएम गहलोत और पायलट सहित प्रदेश के 100 से अधिक नेता लगा रहे जोर

सतीश पूनियां ने आगे कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार देश का विकास करने लिए है. देश वासियों की मूलभूत जरूरतों को पुरा करने के लिए और दुनियाँ में देश का नाम ऊँचा करने के लिए प्रतिबद्ध है. महिलाओं को धुएँ से आजादी मोदी सरकार ने दी, गरीबों के खाते खुलवाए, बहन-बेटी के सम्मान और उसके स्वास्थ्य के लिए करोड़ों शौचालय बनवाए.

इसके साथ ही सतीश पूनियां ने कहा कि आज पुरी दुनियाँ के देश पीएम मोदी के लिए लाल कारपेट बिछाते है, उन्हें अपने देशों के सर्वोच्च सम्मान देते है. क्योंकि देश की जनता ने उन्हें पूर्ण बहुमत दिया और पीएम मोदी ने उसे सार्थक किया. दिल्ली की जनता भी भाजपा को वोट देकर भाजपा को मजबूत करें.

Leave a Reply