जगत सिंह ने राहुल को पागल, पप्पू, देशद्रोही तक कह डाला, वहीं पूनियां बोले 6-6 हाथियों को खा गए जादूगर

सतीश पूनिया ने कहा कि सीएम गहलोत 6-6 हाथियों को खा गए, जबकि हाथियों को कोई नहीं खा सकता, लेकिन गहलोत जादूगर हैं, इस बार कांग्रेस के पतन का कारण भी BSP, यानी बिजली सड़क और पानी ही बनेगा, वहीं पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने तोड़ी सारी हदें, कहा- ये छोरा विदेश में हमारे संविधान पर थूक कर आया है, प्रधानमंत्री जी इसे पागलखाने में भर्ती करा कर इलाज करा दो, नहीं तो मैं खर्चा उठा लूंगा, यह देश पर कलंक है और सारे कांग्रेसी हैं देशद्रोही

satish poonia bharatpur
satish poonia bharatpur

Satish Poonia & Jagat Singh attacked on Congress: बीते रोज गुरुवार को भरतपुर में कांग्रेस की नीतियों के खिलाफ भाजपा के हल्ला बोल कार्यक्रम में भाजपा जिला प्रमुख जगत सिंह ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. जगत सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को पागलखाने में डाल देना चाहिए. अगली बार भाजपा बहुमत से देश की सत्ता में आएगी और तब पूरी कांग्रेस को जेल में डाल दिया जाएगा. वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत 6-6 हाथियों को खा गए, जबकि हाथियों को कोई नहीं खा सकता, लेकिन गहलोत जादूगर हैं. इस बार कांग्रेस के पतन का कारण भी BSP, यानी बिजली सड़क और पानी ही बनेगा. भरतपुर में यातायात चौराहे पर हुई जनसभा में अपने संबोधन में भाजपा नेताओं ने दिए हैं ये बयान.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां यहीं नहीं रुके, पूनियां ने आगे कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी को उनके ननिहाल और पीहर भेज देंगे. राजस्थान में साढ़े चार साल से अराजकता है, किसान,नौजवान महिलाएं, दलित वंचित सब परेशान हैं. पूनिया ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि हमारी सरकार आएगी तो किसानों का पूरा कर्जा माफ कर देंगे. जन घोषणा पत्र में भी कहा था कि किसानों का पूरा कर्जा माफ कर देंगे, लेकिन 1500 दिन होने के बाद भी राजस्थान के 200 किसानों ने खुदकुशी कर ली, 18 हजार किसानों की जमीन नीलाम हो गई. पूनिया ने आगे कहा कि कांग्रेस के लोग और मंत्री सुभाष गर्ग कह रहे हैं कि हमने खूब चोरी की, बताओ क्या उखाड़ोगे. गहलोत कहते हैं कि हमने तो खूब लूटमार मचाई है. मुझे लगता है कांग्रेस पार्टी को राजस्थान से परमानेंट उखाड़ना है.

यह भी पढ़ें: वीरांगनाएं हमारा गौरव, नाता प्रथा को लेकर टिप्पणी करना निंदनीय- दिव्या का धारीवाल पर हमला जारी

गहलोत सरकार पर अपना हमला जारी रखते हुए सतीश पूनियां ने कहा कि राजस्थान में देश की सबसे ज्यादा बेरोजगारी 28 प्रतिशत है. उस बेरोजगारी पर भी कोढ़ में खाज का काम हुआ पेपर लीक का. जब सरकार वीक होती है तो पेपरलीक होता है. कांग्रेस ने पेपरलीक कर दिए, लेकिन प्रदेश की जनता ने तय कर लिया कि कांग्रेस को परमानेंट वीक कर देंगे, लीक कर देंगे, डिलीट कर देंगे. पूनिया ने कहा कि मैं यहां नौजवानों के लिए न्याय मांगने आया हूं, क्योंकि पेपरलीक का कोई सरगना है तो वह एक संस्था है, जिसकी संरक्षक सोनिया गांधी हैं. राजीव गांधी स्टडी सर्किल के लोगों की नीयत थी कि राजस्थान के नौजवानों को गुमराह करो और पिछले दरवाजे से कांग्रेस के लोगों को मास्टर की भर्ती में फिट कर दो.

एक बार फिर राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी आटे को लीटर में बेचते हैं, जो दुनिया में कहीं नहीं बिकता. कांग्रेस पार्टी के नेता कहते हैं कि आटा लीटर में बिकता है. राजस्थान में भ्रष्टाचार किलोमीटर में होता है, हर 12 किलोमीटर पर कोई न कोई अधिकारी कर्मचारी पकड़ा जाता है. यहां हर साल ACB यहां 600 मुकदमे भ्रष्टाचार के दर्ज करती है. कांग्रेस को अभिमान है कि BSP (बहुजन समाज पार्टी) के 6-6 लोग उनकी पार्टी में आ गए. पूनियां ने आगे कहा कि मैंने कांग्रेस के लोगों को चारा खाते, कोयला खाते, तेल खाते, रुपए खाते देखा, लेकिन हाथी खाते नहीं देखा था. अशोक गहलोत 6-6 हाथियों को खा गए. हाथियों को कोई नहीं खा सकता, लेकिन गहलोत जादूगर हैं. इस बार कांग्रेस के पतन का कारण भी BSP (बिजली सड़क और पानी) बनेगा.

यह भी पढ़ें: जांच एजेंसियों के निशाने पर चल रहे नेताओं के समर्थन में उतरी मुफ़्ती ने पाकिस्तान की तुलना की भारत से

वहीं कार्यक्रम में मौजूद पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और भाजपा जिला प्रमुख जगत सिंह ने बड़े विवादित बयान देते हुए राहुल गांधी को छोरा और पप्पू तक कह डाला. जगत सिंह ने कहा कि यह छोरा विदेश में हमारे संविधान पर थूक कर आ गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी इसे पागलखाने में भर्ती करा कर इलाज करा दो, नहीं तो मैं खर्चा उठा लूंगा. यह देश पर कलंक है और सारे कांग्रेसी देशद्रोही हैं. जब अगले साल हमारी सरकार आएगी तो इन सबको जेल में भेजकर किस्सा खत्म करो. आने वाले 8 महीनों में हम कांग्रेस के विधायकों को सबक सिखाने जा रहे हैं. कामां से बयाना तक, इन सभी की जमानत जप्त होने वाली है. गांव-गांव से यही खबर आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को कोई नहीं रोक पाएगा इस बार कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए जगत सिंह ने आगे कहा कि कुछ दिन पहले राहुल गांधी पप्पू ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी. अब कोई राहुल गांधी को यह समझा दे कि वह पहले अपने दिमाग के पुर्जे जोड़ ले. हमारा देश जुड़ा हुआ है, इसमें कोई संकोच नहीं है. जिला प्रमुख ने कहा कि ये लंदन की संसद में जाकर भाषण देता है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री और भाजपा प्रजातंत्र की हत्या कर रहे हैं. बाबा साहब अम्बेडकर के लिखे संविधान पर थूक कर आया है ये छोरा जिस संविधान को हम सिर पर लेकर चलते हैं ये उसका अपमान कर के आया है.

Leave a Reply